....

हल्दी रस्म के बाद दूल्हे को लगा बिजली का झटका, मौके पर ही मौत

 

महावीर नगर सेक्टर छह निवासी विजयकांत सक्सेना के पुत्र सूरज सक्सेना (30) का शादी समारोह मेनाल रेजीडेंसी में रखा गया था। दोपहर में मेहंदी व हल्दी की रस्म थी। हल्दी की रस्म के बाद दूल्हे को नहलाना था। दोपहर दो बजे करीब दूल्हा, फोटोग्राफर सहित अन्य रेजीडेंसी में स्विमिंग पूल की तरफ जा रहे थे।


परिजनों के अनुसार, बीच में लोहे का पोल था, जिस पर ऊपर हेलोजन लगी थी तथा उसके पास ही दो बड़े कूलर रखे थे। जिनसे बिजली के तार निकले हुए थे। पोल के पास से सूरज निकल रहा था। वह पोल को टच हुआ और करंट की चपेट में आ गया। परिजन उसे अचेतावस्था में एमबीएस अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा है। मामले में जांच शुरू की है।

दूल्हे के पैरों में मिले करंट के निशान

पुलिस उप अधीक्षक (वृत्ताधिकारी वृत द्वितीय) राजेश कुमार सोनी ने बताया कि हादसे के बाद होटल का मौका मुआयना किया। पोल पर हेलोजन लगी है, कूलर के तार जमीन पर थे, जिन पर टेप लगी हुई थी। वहीं दूल्हे सुरेश के पैर में करंट के निशान मिले हैं। प्रथम दृष्टया जांच में संभवत: सुरेश के पैरों में कूलर के तारों से करंट लगा है। पड़ताल कर रहे हैं।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment