....

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस सरकार होती, तो 4 हजार रुपए आता मोबाइल का बिल - PM मोदी



अगरतला। नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा के अगरतला में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कम्युनिस्ट और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी ने त्रिपुरा के लोगों को लूटने का काम किया।


पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के इतने दशकों में कांग्रेस के शासन के दौरान नॉर्थ ईस्ट के राज्यों के सामर्थ्य के साथ न्याय नहीं हुआ। यहां कम्युनिस्टों ने त्रिपुरा के लोगों को तबाह करने के अलावा कुछ नहीं किया, लेकिन आज दिल्ली में एक ऐसी सरकार है जो नॉर्थ ईस्ट और त्रिपुरा के लोगों के बारे में लगातार सोचती है।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज मोदी सरकार में आपका मोबाइल बिल 400-500 रुपये है, लेकिन अगर दिल्ली में कांग्रेस की सरकार होती तो आपका मोबाइल बिल 4000 या 5000 रुपये से कम नहीं होता। पहले, राजनीतिक दलों को उत्तर पूर्व की याद तभी आती थी, जब उन्हें आपके वोटों की जरूरत होती थी। कांग्रेस के शासन के दौरान उत्तर पूर्व के लिए केवल एक ही नीति थी कि पूर्व को लूटो नीति।


पीएम मोदी ने कहा कि त्रिपुरा में करीब 3,50,000 पक्के घर यहां के लोगों को मिले हैं। अब भाजपा ने संकल्प लिया है कि अगले 5 वर्षों में देश में 3 करोड़ पक्के घर बनाए जाएंगे। आप जब लोगों से मिलने जाएं और आपको कोई कच्चे घर में रहता नजर आए, तो उसे जाकर कह दीजिए कि मोदी की गारंटी है कि इन 3 करोड़ पक्के घरों में से उसे भी एक घर मिलेगा।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment