....

Indore Crime News: एकतरफा प्यार में बहन-भाई को स्वामीनारायण मंदिर में मारी गोली, युवक ने खुद को भी किया शूट, तीनों की मौत

MP Crime News: इंदौर। शहर में गुरुवार को एकतरफा प्यार में एक युवक ने एक लड़की-लड़के को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार दी। मामला खंडवा रोड स्थित अरिहंत काॅलेज का है। घटना के बाद तीनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस की प्रारंभिक खबर के अनुसार, तीनों की मौत हो चुकी है। गोलीकांड के बाद मंदिर और कॉलेज में अफरातफरी के हालात बन गए थे। घटना दोपहर एक से दो बजे के बीच हुई।


रिश्‍तेदार के साथ मंदिर आई थी लड़की 


 


पुलिस के अनुसार लड़की का नाम स्‍नेहा जाट निवासी जूनी इंदौर है। वह अपने आगर मालवा निवासी रिश्‍तेदार दीपक जाट के साथ मंदिर में दर्शन करने आई थी। गोली मारने वाले युवक का नाम फ‍िलहाल इंदौर निवासी अभिषेक यादव पता चला है। दीपक स्‍नेह का मौसेरा भाई बताया गया है।


गोली मारने के बाद कालेज पहुंंचकर आरोपित ने मांगा पानी

खबरों के अनुसार, युवक ने पहले दोनों को स्वामीनारायण मंदिर में मिलने के लिए बुलाया था। वहां पर उसने लड़के व लड़की को गोली मारी। इसके बाद वह अरिहंत कॉलेज के गार्ड के पास आया और बोला घबराहट हो रही है, पानी पीना है। इसके बाद उसे गार्ड ने प्याऊ के बारे में बताया।



प्‍याऊ की ओर गया और खुद को मार ली गोली


इसके बाद युवक कॉलेज की प्याऊ की ओर गया और खुद को गोली मार ली। घटना के दौरान कॉलेज में क़रीब 150 विद्यार्थी थे। इसके बाद पुलिस पहुंची और खुद को गोली मारने वाले युवक को अस्पताल ले जाया गया। युवती को भंवरकुंआ स्थित एप्पल अस्पताल में भर्ती किया गया था। पुलिस ने स्वामीनारायण मंदिर और अरिहंत कालेज परिसर को बंद कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं। फारेंसिक टीम भी यहां पहुंच चुकी है।


एकतरफा प्रेम का मामला बताया जा रहा

पुलिस के अनुसार मृतका के पिता से जानकारी मिली कि यह एकतरफा प्रेम का मामला है। मंदिर के पुजारी के अनुसार करीब आधे घंटे तक दोनों मंदिर में थे और जब जाने लगे तब यह घटना हुई। स्वामीनारायण मंदिर में पांच राउंड फायर हुए, जिसमें से एक मिसफायर हुआ। वहीं अरिहंत काॅलेज में युवक ने खुद को गोली मारी है, इसमें दो राउंड गोली चली है। पुलिस के अनुसार लड़की अपनी मौसी के लड़के के साथ मंदिर थी।

ओरिएंटल कॉलेज में पढ़ता था युवक

पता चला कि युवती का मौसेरा भाई ओरिएंटल कॉलेज में पढ़ता था। आरोपित मूलत: सीहोर जिले का निवासी बताया गया है। उसके बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस इस बात की जानकारी निकाल रही है कि युवक के पास पिस्‍टल कहां से आई। वारदात में देशी पिस्‍टल का उपयोग किया गया है।

युवती ने किया था बातचीत से इनकार

पता चला है कि युवक युवती से एकतरफा प्‍यार करता था। युवती ने उससे बात करने को मना भी कर दिया था। बताया जाता है कि बातचीत करने के लिए ही उसने युवती और उसके मौसेरे भाइै को बुलाया था। इसी बीच वादविवाद होने पर उसने मंदिर परिसर में ही गोली चला दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची स्‍नेहा की बहन अपनी बहन का शव देखकर बेसुधसी हो गई थी। स्‍नेहा ने अपने स्‍वजन को भी युवक के बारे में बताया था। वह युवक से परेशान होने की बात भी कह चुकी थी।

पुलिस ने जब्‍त किए तीनों के मोबाइल

पुलिस ने घटना के बाद तीनों के मोबाइल जब्‍त कर लिए हैं। अब इसकी विशेषज्ञों द्वारा जांच की जाएगी।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment