....

Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में मकान की बालकनी से गिरी छात्रा, मौत

 

Bhopal News: ऐशबाग थाना इलाके में मकान की दूसरी मंजिल की बालकनी से गिर जाने के कारण एक युवती की मौत हो गई। वह बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवती हादसे का शिकार हुई है, या फिर उसने खुदकुशी की है। इस मामले में अभी स्वजन के बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं।

 


रोजा इफ्तार से लौटी थी छात्रा

ऐशबाग थाना पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय अफरा अली पुत्री अनवरअली अहमद कालोनी में परिवार के साथ रहती थी। उसके पिता निजी काम करते है। उसका परिवार तीन मंजिल मकान की दूसरी मंजिल पर रहता है। गुरुवार को अफरा अपनी मां के साथ एक रिश्तेदार के घर रोजा इफ्तार में शामिल होने गई थी। वहां से मां-बेटी रात करीब 10 बजे घर वापस लौटे थे। रात करीब 12 बजे परिवार सोने की तैयारी कर रहा था। इस दौरान अफरा घर की बालकनी की तरफ गई थी। कुछ देर बाद ही पड़ोसियों ने शोर मचाते हुए अफरा के छत से गिर जाने की जानकारी दी।

गंभीर रूप से घायल युवती को पीरगेट स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान अफरा ने दम तोड़ दिया। परिवार में अफरा की बड़ी बहन भी है। शादी के बाद वह अपने परिवार के साथ रहती है।

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक तौर पर अनुमान है कि बालकनी में पैर फिसल जाने के कारण अफरा अली नीचे गिरी। उसके सिर व नाक में गंभीर चोट आई थीं। इसी वजह से उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का स्पष्ट कारण सामने आ सकेगा।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment