....

National News; अजान के दौरान नहीं बंद की हनुमान चालीसा तो लोगों ने कर दिया हमला, दुकानदार ने लगाया आरोप





Karnataka Hanuman Bhajan: बेंगलुरु के नगराथपेट में अजान के वक्त हनुमान चालीसा बजाने के कारण दुकानदार की पिटाई करने का मामला सामने आया है. इसको लेकर दुकानदार ने आरोप लगाया कि पिटाई करने के साथ ही चाकू से हमला करने की भी धमकी दी गई थी.  

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए दुकानदार ने कहा, ''मैं शाम को 6 बजे एक हनुमान भजन बजा रहा था और इसमें हनुमान चालीसा सहित कई गाने थे .इस दौरान मुझे धमकाने लगे कि स्पीकर बजाया तो मार देंगे. अजान का समय है और इस दौरान भजन नहीं चलाना. मैं सामने आया तो गला पकड़ लिया और मारा. इस दौरान धमकी भी दी गई कि चाकू मार देंगे.''

उन्होंने आगे कहा कि हमले करने वालो में से मैं 2 से 3 लोगों को पहचानता हूं, क्योंकि वो यहां ही पास में रहते हैं. दरअसल, हमले का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें कुछ लोग दुकानदार पर हमले करते हुए दिख रहे हैं.


पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस ने मामले को लेकर को कहा कि हलासुरू गेट पुलिस लिमिट थाने  में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. हम आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर लगातार कोशिश कर रहे हैं.

पुलिस ने कहा, ''कुछ मुस्लिम युवकों ने दुकानदार से सवाल किया और बहस शुरू हो गई. इसके बाद उन्होंने दुकानदार को पीट दिया.''

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment