....

National News: नाराज केंद्रीय मंत्री इस्तीफा देकर पहुंचे पटना, इंडिया गठबंधन में शामिल होने के कयास

पटना । 



National News: भाजपा से नाराज राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मगंलवार की शाम पटना पहुंचे। एयरपोर्ट से पशुपति पारस सीधा अपने आवास चले गए। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कोई बात नहीं की। हालांकि पार्टी की और से यह जरूर कहा गया है कि अभी पार्टी अध्यक्ष ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। एनडीए छोड़ने का फैसला नहीं किया है। बुधवार को पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी। उसके बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि पशुपति कुमार पारस इंडिया गठबंधन में जा सकते हैं.

आपको बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए पारस की राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी को एनडीए गठबंधन के बीच हुए सीट शेयरिंग में एक भी सीट नहीं मिली है ,जिससे वह नाराज हैं। इस्तीफे की घोषणा करते हुए पशुपति कुमार पारस ने कहा कि उनके साथ नाइंसाफी हुई है।
 

इंडिया गठबंधन का हो सकते है हिस्सा

 सोमवार को NDA ने बिहार के लिए सीट शेयरिंग की घोषणा की, जिसके तहत भारतीय जनता पार्टी 17, जनता दल यूनाइटेड 16, चिराग पासवान की LJPR को 5, जीतनराम मांझी की HAM और उपेंद्र कुशवाहा की RLM को एक-एक सीट मिली है. वहीं पशुपति पारस की आरएलजेपी को झटका लगा. पारस को एक भी सीट नहीं मिली है. 


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment