....

Bhopal News: छत पर पानी की टंकी चेक करने गए बुजुर्ग की छठवीं मंजिल से गिरकर मौत





Bhopal News। राजधानी के कोलार इलाके में स्थित आइकान अपार्टमेंट में रहने वाले 69 वर्षीय नारायण कनवजिया की छठवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। घटना गुरुवार सुबह सात बजे के आसपास की है। घटना के समय वह अपने फ्लैट से छठवें फ्लोर पर पानी की टंकी चेक करने के लिए गए थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद बुजुर्ग का शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।


पुलिस के अनुसार नारायण कनवजिया आइकान अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 108 में रहते थे। गुरुवार सुबह वह छठवीं मंजिल पर पानी की टंकी चेक करने गए थे। इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे आ गिरे। उनके गिरने की आवाज सुनकर स्वजन और बिल्डिंग के अन्य रहवासी बाहर निकलकर आए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बिल्डिंग की ऊंचाई 70 फीट के करीब होगी।



स्वजनों ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट में कुछ दिनों से पानी ठीक से नहीं आ रहा है। पानी की किल्लत के कारण वह प्रतिदिन सुबह पानी देखने के लिए छत पर जाया करते थे। इसके अलावा स्वजन से पुलिस फिलहाल और पूछताछ नहीं कर सकी है। बुजुर्ग पूर्व में निजी कंपनी में काम करते थे, फिलहाल घर पर ही रहते थे।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment