....

Indore Crime News: जाली नोट सहित इंदौर में चार आरोपित गिरफ्तार, गिरोह में सरकारी शिक्षक भी शामिल





Indore Crime News: इंदौर। क्राइम ब्रांच ने जाली नोट खरीदने-बेचने और चलाने वाले गिरोह को पकड़ा है। आरोपितों से पांच सौ के 90 हजार रुपये के जाली नोट मिले है। गिरोह में सरकारी स्कूल का शिक्षक भी शामिल है। आरोपित करीब एक लाख रुपये बाजार में चला चुके हैं। मुख्य आरोपित अभी फरार है।


एडिशनल डीसीपी (अपराध) राजेश दंडोतिया के मुताबिक, आरोपित सिद्दीक मोहम्मद शेख निवासी कासम कालोनी सनावद (खरगोन), शाहरुख उर्फ शेरा खान निवासी आंबेडकर गली इस्लामपुरा सनावद (खरगोन), सिराज मंसूरी निवासी सारदो पंधाना (खंडवा) और दिलीपसिंह पटेल निवासी पिपलोद कसरावद (खरगोन) है।

20 हजार में एक लाख रुपये के जाली नोट

पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित दिलीप इंदौर के एक व्यक्ति से जाली नोट लेकर खंडवा और खरगोन क्षेत्र में सप्लाई कर रहा है। आरोपित सिद्दीक दिलीप के संपर्क में है और 20 हजार रुपये में एक लाख रुपये के जाली नोट खरीद कर सप्लाई करता है और शराब दुकान, पेट्रोल पंप जैसे ग्रामीण क्षेत्रों में चलाता है।


90 हजार रुपये के जाली नोट बरामद

पुलिस ने शुक्रवार रात राजेंद्र नगर पुलिस की मदद से चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। एडीसीपी के मुताबिक, आरोपितों से पांच सौ के 90 हजार रुपये के जाली नोट बरामद हो गए हैं। सिद्दीक सरकारी स्कूल में शिक्षक है। वह पूर्व में भी गड़बड़ी में शामिल रहा है। शेरा पर सट्टा खेलने में कर्ज हो गया था। वह कर्ज उतारने के लिए जाली नोट खरीद कर चलाने लगा था।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment