....

Electoral Bonds: इलेक्टोरल बांड पर जीतू पटवारी का तंज- केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला





MP Lok Sabha Election 2024: आचार संहिता लगने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि कल आचार संहिता लगी, चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया.

जीतू पटवारी ने कहा, "मध्य प्रदेश में भी चुनाव है, लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद जिस तरह भारतीय जनता पार्टी और पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटियां पूरी नहीं हुईं, इससे आम जनता हताश और निराश है." उन्होंने कहा, "मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है. 2014 से लेकर 2023 तक एक भी मोदी गारंटी पूरी नहीं हुई"

बीजेपी में शामिल नेताओं पर तंज

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर जुबानी हमला बोला. हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी का नाम लिए बिना जीतू पटवारी ने कहा कि अभी हमारे एक वरिष्ठा नेता गए हैं, वे तीसरी रो में बैठक फोटो खिंचवा रहे हैं. पटवारी ने कहा कि जो लोग छोड़कर गए उनका कितना सम्मान बचा सब देख रहे हैं.

'मोदी सरकार से करप्ट कोई नहीं'

इलेक्टोरल बांड को लेकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनावी बांड के पैसे से बीजेपी ने सरकार, विधायक, सांसद खरीदे. इलेक्टोरल बांड करप्शन सामने आने के बाद साफ हो गया कि मोदी सरकार से करप्ट कोई नहीं है. उन्होंने कहा, "चुनावी बांड जबरन वसूली का उदाहरण बना है. सुप्रीम कोर्ट की लताड़ के बाद डाटा सामने आया है."

दो दिन में घोषित होंगे कांग्रेस उम्मीदवार

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने प्रदेश की शेष बची सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों की घोषणा को लेकर कहा कि 18-19 अप्रैल को बाकी सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित किए जाएंगे. राहुल गांधी आज मुंबई में बड़ा ऐलान करेंगे. राहुल गांधी शाम 6 बजे बड़ी घोषणाएं करेंगे, जिसमें कांग्रेस आगामी 5 साल का विजन रखेगी.

सीएम पर जीतू पटवारी का हमला

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि वे पर्ची वाले मुख्यमंत्री हैं, सीएम अपरिपक्व हैं. मध्य प्रदेश में हर जगह लूट मची है.अधिकारियों की स्थिति नहीं संभल रही है, कई पद खाली पड़े हैं. वह एक नाकाम मुख्यमंत्री साबित हुए. मध्य प्रदेश में किसानों के हक की लड़ाई कांग्रेस पूरे दम से लड़ती रहेगी.


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment