....

‘रामायण’ के लिए तीरंदाजी की ट्रेनिंग ले रहे हैं रणबीर कपूर

 


 

Ramayana Ranbir Kapoor: बीते साल रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ब्लॉकबस्टर रही थी. वहीं अब एक्टर अपनी अगली फिल्म ‘रामायण’ को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं. हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कुछ भी अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन रूमर्स फैले हुए हैं कि एक्टर ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. इस किरदार के लिए वह कड़ी ट्रेनिंग भी ले रहे हैं.इन सबके बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिनसे पता चलता है कि रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए तीरंदाजी की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है.

‘रामायण’ के लिए खूब तैयारी कर रहे हैं रणबीर कपूर

ऑएक्स हैंडल पर एक फैन पेज खुशाली_आरके ने तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है. तस्वीर में रणबीर कपूर तीरंदाजी कोच के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरें उनके घर की हैं और एनिमल एक्टर इस दौरान कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस में एक्टर की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है.

 

फिटनेस कोच ने भी दिया रणबीर की तैयारी का हिंट

बता दें कि शनिवार को, रणबीर कपूर के फिटनेस कोच ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें एक्टर को जिम में जमकर वर्कआउट करते देखा गया था. तस्वीर में रणबीर वर्कआउट गियर पहने हुए हैं शीर्षासन करते दिख रहे थे. तस्वीर को पोस्ट करते हुए ट्रेनर ने कैप्शन में लिखा था, "रणबीरकपूर फर्स्ट हेडस्टैंड, हेडस्टैंड, रामायण, न्यूस्किल, ट्रेनिंगविथनाम " हैशटैग ये हिंट दे रहे हैं कि यह वर्कआउट रणबीर की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ के लिए उनकी तैयारी का ही हिस्सा है.

‘रामायण’ की कास्ट में ये स्टार हो सकते हैं शामिल

बता दें कि नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी को चुना गया है. केजीएफ स्टार यश के भी फिल्म में रावण की भूमिका निभाने की संभावना है जबकि सनी देओल को कथित तौर पर हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है. कथित तौर पर बॉबी देओल और विजय सेतुपति से भई कुंभकर्ण और विभिषण की भूमिकाओं के लिए बातचीत चल रही है. हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में राजा दशरथ के किरदार के लिए अमिताभ बच्चन को फाइनल कर लिया गया है, हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

‘रामायण’ की शूटिंग इस साल नहीं होगी शुरू!

इसी बीच अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस साल रामायण की शूटिंग शुरू नहीं हो पाएगी. कहा जा रहा है कि 'कई इंटरनल इश्यू' को पहले सॉल्व किया जाएगा. एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, ''प्रोजेक्ट चालू है. लेकिन इस साल नहीं.” रिपोर्ट के मुताबिक अंदरूनी सूत्र ने कहा, "बहुत सारे आंतरिक मुद्दे हैं जिन्हें हल करना बाकी है." रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कॉस्ट्यूम बनने में भी देरी हुई है और "आउटफिट उतने 'भव्य' नहीं हैं."

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment