....

BJP सांसद वरुण गांधी ने खरीदा नामांकन पत्र, सपा या बीजेपी किसी पार्टी से भरेंगे पर्चा ?

 


UP Lok Sabha Chunav 2024: उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट पर अभी तक भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है. बीजेपी से वरुण गांधी के प्रत्याशी पर संशय है. इस बीच उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय से नामांकन पत्र खरीद लिया है.  ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी टिकट दे या न दे लेकिन वरुण गांधी का पीलीभीत से चुनाव लड़ना तय हो गया है. नामांकन के आज पहले दिन वरुण गांधी के निजी सचिव ने चार सेटो में नामांकन पत्र पीलीभीत लोकसभा सीट के लिए खरीदे हैं.

संसद वरुण गांधी के प्रतिनिधि कमलकांत,संसदीय कार्यालय प्रतिनिधि दीपक पांडे व अधिवक्ता  एम आर मलिक ने वरुण गांधी के नाम का पर्चा नामांकन कक्ष पीलीभीत से लिया है जिसके बाद यह तय हो गया कि वरुण गांधी पीलीभीत लोकसभा सीट से ही  चुनाव लड़ेंगे. अब सवाल उठता है कि वरुण गांधी को अगर बीजेपी टिकट नहीं देती है तो वह निर्दलीय लड़ेंगे या सपा की ओर रुख करेंगे यह साफ नहीं है.

दावा है कि वरुण गांधी ने अपना मन पीलीभीत से ही चुनाव लड़ने का बना लिया है यह साफ हो गया है. इसके साथ ही भाजपा के लिए यह चुनौती भी है कि अगर भाजपा किसी अन्य को पीलीभीत से टिकट देती है तो भाजपा उम्मीदवार के सामने वरुण गांधी चुनाव मैदान में होंगे.


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment