....

PM Modi: 'चलिए आज मैं आपको एक सजा सुनाता हूं', कहकर सांसदों को कैंटीन ले गए पीएम मोदी, साथ किया लंच



PM Modi In Parliament Canteen: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन की कैंटीन में विभिन्न दलों के सांसदों के साथ शुक्रवार (9 फरवरी) को लंच किया. लंच के प्लान से पहले पीएमओ की तरफ से इन 8 सांसदों के पास फोन गया था कि प्रधानमंत्री आपसे मिलना चाहते हैं.



पीएमओ से आए फोन के बाद आठों सांसद प्रधानमंत्री दफ्तर पहुंचे, लेकिन किसी को कोई जानकारी नहीं थी कि क्यों बुलाया गया है? इस दौरान इन सांसदों से पीएम मोदी ने कहा, ''चलिए आज मैं आपको एक सजा सुनाता हूं.'' फिर प्रधानमंत्री सभी को अपने साथ संसद की कैंटीन लेकर गए और लंच किया. 


पीएम मोदी के साथ लंच करने वालों में बीजेपी सांसद एल मुरूगन, हिना गावित, राज्यसभा सांसद एस. फांगनोन कोन्याक और जामियांग शामिल रहे. इसके अलावा बीएसपी सांसद रितेश पांडे, रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी केरल के सांसद एन प्रेमचंद्रन, बीजेडी सांसद समित पात्रा और टीडीपी सांसद राम मोहन नायडू भी इस दौरान मौजूद रहे. 


क्या चर्चा हुई?


पीएम मोदी के साथ सांसद करीब एक घंटे तक कैंटीन में रहे. इस दौरान सांसदों ने प्रधानमंत्री से उनके अनुभवों के बारे में पूछा तो उन्होंने (पीएम मोदी)  निजी अनुभव और सुझाव शेयर किए. सूत्रों ने बताया कि इस दौरान कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई. 



पीएम मोदी ने क्या कहा?


पीएम मोदी ने सांसदों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं भी एक आम इंसान हूं. हमेशा एक प्रधानमंत्री की तरह नहीं रहता हूं और मैं भी लोगों से बात करता हूं. ऐसे में आज मेरा मन हुआ कि आप लोगों के साथ चर्चा करूं और खाना खाऊं. इस वजह से आप सभी को बुला लिया. 

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment