....

Lakshmi Narayan Yog: आज बन रहा है लक्ष्मी नारायण योग का शुभ संयोग, इन राशियों को मिलेगी अच्छी खबर


Lakshmi Narayan Yog Effects: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की युति का विशेष महत्व होता है. इन ग्रहों की युति से कई शुभ-अशुभ योग बनते हैं. इनमें से एक है लक्ष्मीनारायण योग. आज 18 फरवरी को चंद्रमा मिथुन राशि पर संचार करने वाले हैं. आज रवि योग और लक्ष्मी नारायण योग का शुभ संयोग बन रहा है. कुछ राशि के लोगों को इसका शुभ परिणाम मिलने वाला है. जानते हैं इन लकी राशियों के बारे में.



मेष राशि (Aries)


मेष राशि के लोगों को लक्ष्मी नारायण योग का बेहद शुभ लाभ मिलने वाला है. इस शुभ योग से आपकी किस्मत चमक जाएगी. इन राशि के लोगों को कहीं से आकस्मिक धन लाभ संभव है. आपको कहीं से पुराना फंसा हुआ धन प्राप्त हो सकता है. 




लक्ष्मी नारायण योग के शुभ योग से आप करियर में खूब तरक्की करेंगे. इसके शुभ प्रभाव से आपको अच्छी संपत्ति की प्राप्ति होगी. इन राशि के लोगों के आय में भी वृद्धि के योग बनेंगे. नई नौकरी की तलाश भी कर सकते हैं.


मिथुन राशि (Gemini)


मिथुन राशि के जातकों को लक्ष्मी नारायण योग के बेहद शानदार परिणाम मिलने वाले हैं. मां लक्ष्मी की कृपा से आपके सुख-सुविधाओं में खूब बढ़ोतरी होगी. इस राशि के जो लोग नौकरी करते हैं, उनके प्रमोशन के योग बनेंगे. इस योग के शुभ प्रभाव से मिथुन राशि के लोग व्यापार में खूब मुनाफा कमाएंगे. 


आपके सारे अटके काम जल्द पूरे हो जाएंगे. आपके अंदर ऊर्जा और आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक आयोजन में जा सकते हैं.


कन्या राशि (Virgo) 


इस राशि के लोगों को लक्ष्मी नारायण योग के उत्तम परिणाम मिलेंगे. यह शुभ योग आपके जीवन में शुभ फल लेकर आएगा. आप पर लक्ष्मी-नारायण की कृपा बरसेगी. इन राशि के लोगों को धन कमाने के कई सुनहरे मौके मिलेंगे. 


आप करियर और व्यापार में अच्छा लाभ कमाएंगे. इन राशि के लोगों को व्यापार में खूब सफलता मिलेगी. लक्ष्मी नारायण योग आपके लिए बहुत अनुकूल रहने वाला है. आप कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment