....

MP News: नाराजगी के बाद कमलनाथ का पहला बयान, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर की ये अपील



Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने की अपील की है. उन्होंने कहा कि 'मध्य प्रदेश की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगवानी के लिए उत्साहित हैं.'



कमलनाथ ने कहा, ''अन्याय, अत्याचार और शोषण के खिलाफ हम सबके नेता राहुल गांधी पूरे देश में सड़कों पर उतरकर एक निर्णायक लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं. मैं मध्य प्रदेश की जनता और कांग्रेस के जाबांज कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर राहुल गांधी का संबल और साहस बनें. हम और आप मिलकर अन्याय के खिलाफ जारी इस महाअभियान को अंजाम तक पहुंचाएंगे.''


मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगवानी के लिए उत्साहित हैं।


अन्याय, अत्याचार और शोषण के खिलाफ हम सबके नेता श्री राहुल गांधी जी पूरे देश में सड़कों पर उतरकर एक निर्णायक लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं।




2 मार्च को भारत जोड़ो न्याय यात्रा की एमपी में होगी एंट्री


बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को राजस्थान के धौलपुर से एमपी के मुरैना से एंट्री होगी. एमपी में यात्रा 5 दिनों तक चलने वाली है. मुरैना में एंट्री के साथ ही राहुल गांधी की पहली सभा भी होगी. इसके बाद राहुल गांधी नुक्कड़ सभाओं और रोड शो के जरिए लोगों को संबोधित करेंगे. वहीं 6 मार्च को राहुल गांधी धार जिले के बदनावर में आदिवासियों के बीच सभा भी करेंगे.


26 फरवरी से 1 मार्च तक यात्रा पर ब्रेक


वहीं भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर 26 फरवरी से 1 मार्च तक ब्रेक रहने वाला है. क्योंकि राहुल गांधी 27 और 28 फरवरी को इंग्लैंड की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी जाकर लेक्चर देंगे. इसी यूनिवर्सिटी से राहुल गांधी ने पढ़ाई भी की है. इंग्लैंड से लौटने के बाद राहुल गांधी 2 मार्च को राजस्थान के धौलपुर से फिर भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत करेंगे फिर उनकी यात्रा एमपी के मुरैना के बाद कई जिलों को कवर करेगी. 5 मार्च को राहुल गांधी उज्जैन महाकाल के दर्शन भी करने वाले है. 

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment