....

मुकेश-नीता अंबानी ने होने वाली बहू राधिका मर्चेंट को दिए 4.5 करोड़ की कार, डायमंड नेकलेस जैसे लग्जरी गिफ्ट्स



Anant Radhika Wedding: देश के सबसे रईस अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चालू हो चुके हैं. इस शादी को लेकर देश में बड़ी चर्चा हो रही है. शादी के प्री-वेडिंग कार्यक्रम से पहले ही अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट को ऐसे गिफ्ट मिले हैं जो लाखों नहीं करोड़ों की कीमत के हैं.



हाल ही में राधिका मर्चेट को लेकर खबर आई है कि उन्हें होने वाले सास-ससुर नीता और मुकेश अंबानी से बड़े गिफ्ट्स मिले हैं. अंबानी परिवार की होने वाली नई सदस्य को 4.5 करोड़ रुपये की कार मुकेश और नीता अंबानी से मिली है. 


जानिए राधिका के गिफ्ट्स के बारे में


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राधिका मर्चेंट को एक बेशकीमती डायमंड चोकर (नेकलेस) मिला है. 


चांदी के लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति का गिफ्ट हैंपर


नीता अंबानी ने राधिका मर्चेंट को लक्ष्मी-गणेश गिफ्ट हैंपर दिया है. इसमें लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति के साथ साथ चांदी का तुलसी का गमला शामिल है. साथ ही इसमें चांदी का स्टैंड भी शामिल है. 


राधिका को मिली है गिफ्ट में  Bentley Continental GTC Speed 


मुकेश अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को खूबसूरत Bentley Continental GTC Speed गिफ्ट में दी है. देश में चंद गिने-चुने सिलेब्रेटी ऐसे हैं जिनके पास ये कार है. इनमें विराट कोहली, आमिर खान, अभिषेक बच्चन जैसी नामचीन हस्तियों के पास ये कार है. ये एक ब्रिटिश मेड व्हीकल है और इसकी कीमत 4.5 करोड़ रुपये का है.


कब है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इसी जुलाई में होनी है और आगामी 1-3 मार्च के बीच इनके शादी के प्री-वेंडिंग शूट और अन्य फंक्शन होने वाले हैं. अनंत अंबानी इस समय रिलायंस इंडस्ट्रीज के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हैं और इनको मुकेश अंबानी ने न्यू एनर्जी बिजनेस की कमान दी है.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment