....

Harda Factory Blast: 'परमाणु बम जैसा धमाका था', चश्मदीद ने बताई हरदा हादसे की पूरी कहानी



Harda Factory News: मध्य प्रदेश के हरदा की फैक्ट्री में हुए दर्दनाक हादसे में नौ लोगों की जान चली गई. सुबह फैक्ट्री में आए कई लोगों ने घर से निकलते समय ये नहीं सोचा था कि आज घर नहीं लौटेंगे. वहीं ये दिल दहला देने वाला ये हादसे कैसे हुआ, इसको लेकर चश्मदीद ने खुद बताया है. हादसे में घायल हुई एक महिला ने पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट की पूरी कहानी बताई. 



हादसे में घायल चश्मदीद महिला ने बताया, हमलोग काम कर रहे थे, अचानक से ब्लास्ट हुआ और बहुत तेज आवाज आई तो हमलोग भागने लगे. हमने भागते-भागते देखा कि बहुत सारे बच्चे मरे हुए पड़े थे. बहुत सारे लोग जले हुए पड़े थे, आग लग रही थी. वहां करीब चार हजार से ज्यादा लोग थे. चार मंजिल बिल्डिंग थी. 


महिला ने बताया कि जब हम आवाज सुनकर भागे तो जोर से मेरे सिर पर आकर पत्थर लगा. महिला ने ये भी बताया कि भागने के दौरान वह बाइक से भी टकरा गईं, जिससे उनके पैर में चोट आई. वहीं एक अन्य चश्मदीद ने बताया कि पटाखा फैक्ट्री में हुआ ये धमाका परमाणु बम जैसा धमाका था.


200 लोग हुए घायल- हरदा विधायक


वहीं हरदा से कांग्रेस विधायक राम किशोर दोगने ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि इस फैक्ट्री ब्लास्ट की घटना में करीब नौ लोगों की जान चली गई है. वहीं करीब 150 से 200 लोग इसमें घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि कई गंभीर रूप से करीब 40 घायलों को बेहतर इलाज के लिए भोपाल रैफर कर दिया गया है. वहीं विधायक ने इस घटना का जिम्मेदार प्रशासन को ठहराया है. उन्होंने कहा कि रिहायशी इलाके में चल रही फैक्ट्री पर प्रशासन का ध्यान क्यों नहीं गया.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment