....

Suchana Seth: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, सूचना सेठ ने तौलिये या तकिए से घोंटा था मासूम बेटे का गला


 बेंगलुरु। 39 वर्षीय सीईओ सूचना सेठ ने अपने 5 साल के बेटे का गला घोंटने के लिए संभवत: तौलिये या तकिए का इस्तेमाल किया। यह खुलासा मासूम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है।




डॉक्टरों के मुताबिक, मासूम को मौत गला घोंटने से हुई है। बता दें, सूचना सेठ की शादी 2010 में हुई थी, लेकिन 2019 में उसका पति से तलाक हो गया था। दोनों के बेटे को लेकर कोर्ट ने फैसला सुनाया था कि बेटा मां के पास रहेगा, लेकिन हर रविवार को पिता उससे मिल सकेंगे।


इस बार भी पिता को बेटे से मिलना था। इससे पहले ही सूचना ने बेटे को मौत के घाट उतारने का फैसला कर लिया। वह बेटे को लेकर गोवा पहुंची। वहां एक सर्विस अपार्टमेंट में कमरा किराए से लिया और बेटे की हत्या कर दी।


इसके बाद शव को सूटकेस में भरकर बेंगलुरु ले जा रही थी। तभी पुलिस ने पकड़ लिया। बेटे का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा। सूचना मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है, जिसने केरल के शख्स से शादी की थी।




घटना के वक्त पिता जकार्ता में था। उनके लौटने पर आज अंतिम संस्कार होगा। महिला को कल गोवा के मापुसा शहर की एक अदालत में पेश किया गया था, जहां उसे छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।


आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह और उसका पति अलग हो चुके हैं और उनके तलाक की कार्यवाही चल रही है। सेठ के लिंक्डइन पेज के अनुसार, वह स्टार्ट-अप माइंडफुल एआई लैब की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) हैं और 2021 के लिए एआई एथिक्स में शीर्ष 100 शानदार महिलाओं में से एक थीं।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment