....

Hemant Soren News : हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी किसी भी वक्त, थोड़ी देर में राज्यपाल से मिलेंगे JMM विधायक




Hemant Soren News: झारखंड की सियासत में बुधवार का दिन बेहद अहम है। कथित जमीन घोटाले में घिरे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का प्रवर्तन निदेशालय से आमना-सामना हो रहा है। सोमवार को मुख्यमंत्री के दिल्ली आवास पर ईडी की छापेमारी और करीब 40 घंटे तक सीएम के 'लापता' होने के बाद सियासी पारा तेज हो गया है। ईडी का दावा है कि सोरेन के घर से छापेमारी के दौरान 36 लाख रुपए कैश भी बरामद किया गया है। ईडी के दावे के बाद सोरेन की गिरफ्तारी की आशंका भी जताई जा रही है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार दोपहर और फिर देर शाम गठबंधन दलों के विधायकों के साथ बैठक की। विधायकों की बैठक में हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी मौजूद रहीं। माना जा रहा है कि विषम परिस्थिति उत्पन्न होने पर हेमंत सोरेन अपनी पत्नी कल्पना को सीएम बना सकते हैं। हालांकि, ऐसा करना उनके लिए आसान नहीं होगा। हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन कल्पना के नाम पर सहमत नहीं हैं। ऐसे में एक तरफ हेमंत सोरेन को गिरफ्तारी की आशंका सता रही है तो दूसरी तरफ उन्हें परिवार में ही बगावत का भी डर है।



सीएम आवास पर बढ़ी हलचल, क्या होगी गिरफ्तारी?


सीएम आवास पर हलचल बढ़ गई है। सूत्रों की मानें तो सीएम आवास से कभी भी कोई बड़ी खबर सामने आ सकती है। सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डीजीपी और प्रमुख सचिव सीएम आवास में मौजूद हैं। आशंकाएं सीएम की गिरफ्तारी को लेकर भी लगाई जा रही हैं। 


राजभवन, CM आवास और ED दफ्तर पर धारा-144 लागू


रांची में राजभवन, सीएम आवास और प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय के 100 मीटर के दायरे में सीआरपीसी की धारा-144 लागू कर दी गई है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment