....

 Bhopal News: भोपाल में जज की कार को एसयूवी से मारी टक्कर, बाद में कुचलने की कोशिश


 Bhopal News: भोपाल। बागसेवनिया के आरआरएल तिराहे के पास एक तेज रफ्तार कार चालक ने भोपाल जिला कोर्ट के फेमिली कोर्ट के जज बलराम यादव की कार को टक्कर मारी , बाद में आरोपित जज की कार के चालक के साथ झूमाझटकी कर उन पर कार चढ़ाने की कोशिश की। इस दौरान जज के कार चालक और टक्कर मारने के आरोपित के बीच में काफी विवाद हुआ। बाद में एडीजे के कार चालक की शिकायत पर टक्कर मारने वाले कार चालक गौतम शर्मा पर 307,353,332 और 342 आइपीसी की धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली गई।




ड्रायवर ले जा रहा था जज की कार, पेट्रोल पंप पर विवाद


आरोपित एक न्यूज चैनल की निजी कंपनी का आइटी अधिकारी है। मिसरोद थाने के एसीपी रजनीश कश्यप ने बताया कि अशोका गार्डन निवासी 41 वर्षीय ताहिर अनसार एडीजे बलराम यादव की कार चालक है। उसने शिकायत में बताया है कि वह बुधवार सुबह दस से साढ़े दस बजे के करीब एडीजे बलराम यादव को उनके घर से कार कोर्ट लेकर जा रहा था।


रास्ते में आरआरएल पेट्राेल पंप के पास एक चालक ने उनकी कार को टक्कर मारी। जब कार रोककर उससे बात की तो वह गाली गलौच करने लगा, इस दौरान एडीजे को कार से उतारकर उनसे अभद्रता की और बाद में जब वह आगे जाने लगे तो दोबारा से उनकी कार को टक्कर मारी। इस दौरान उसे कार से उतारकर समझाने की कोशिश की ,लेकिन वह लगातार अभद्रता और गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दे रहा था।



45 मिनट करीब लगी रही लोगों की भीड़


आरोपित और एडीजे के कार चालक के बीच सड़क पर 45 मिनट तक विवाद होता रहा , इस दौरान एडीजे को कोर्ट पहुंचकर जरूरी सुनवाई करनी थी, इसके कारण वह समय पर नहीं पहुंच पाए। इधर, बाद में चालक की ओर से शिकायती आवेदन थाने में दिया। इस पर कार्रवाई की गई है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment