....

Bhopal Crime News: खड़ी कार के चालक ने गेट खोला, बाइक टकराई, ट्रक की चपेट में आने से किशोरी की मौत



Bhopal Crime News: भोपाल। तलैया थाना इलाके में एक कार चालक की लापरवाही से एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई, जबकि उसका पिता व सहेली गंभीर रूप से घायल हुए गए। छात्रा अपने पिता और सहेली के साथ बाइक से स्कूल जा रही थी। वे मोती मस्जिद के पास से गुजर रहे थे, तभी वहां खड़ी एक कार के चालक ने कार को गेट खोल दिया। कार के गेट से टकराकर बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए। इस दौरान सामने से आ रहे मिनी ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। सिर पर से टायर गुजर जाने के कारण छात्रा की वहां मौत हो गई।



मंगलवारा थाना प्रभारी चर्तुभुजसिंह राठौर ने बताया कि मंगलवारा निवासी शरीफ खान निजी काम करते हैं। रोजाना की तरह शनिवार सुबह वह अपनी 15 वर्षीय पुत्री छात्रा को बाइक से स्कूल छोड़ने जा रहे थे। साथ में माबिया की सहेली भी थी। सुबह करीब साढ़े नौ बजे तीनों मोती मस्जिद के पास बनी पानी की टंकी के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी एक कार के चालक ने अचानक गेट खोल दिया। कार के गेट से टकराने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। उसी समय वहां से गुजर रहे नगर निगम के मिनी ट्रक ने सड़क पर गिरे तीनो लोगों को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में माबिया का सिर ट्रक के टायर के नीचे आ गया था। इस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।


कार में आग लगाने को आमादा थी भीड़


हादसा होते ही मिनी ट्रक का चालक, गाड़ी मौके पर छोड़कर भाग निकला। उधर भीड़ ने कार चालक को घेर लिया। उसके साथ मारपीट करना भी शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलने पर तलैया थाना प्रभारी सीएस राठौर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। भीड़ कार में आग लगाने पर आमादा थी। पुलिस ने उन्हें समझाइश देकर शांत कराया। पुलिस ने कार एवं ट्रक को जब्त कर लिया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज निकालकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment