....

MP News: कमलनाथ से मिलने पहुंचे CM मोहन, एक घंटे तक हुई चर्चा, लोकसभा चुनाव से पहले क्या हैं मुलाकात के मायने?


MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव (Mohan Yadav) ने पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ (Kamal Nath) के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. गुरुवार (11 जनवरी) को लगभग रात 9 बजे सीएम मोहन यादव कमलनाथ के घर पहुंचे और दोनों नेताओं के बीच एक घंटे बातचीत होती रही. दोनों की मुलाकात को सौजन्य भेंट बताया गया. इसके अलावा मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मध्य प्रदेश के विकास के विभिन्न विषयों पर चर्चा की और सकारात्मक सहयोग की अपेक्षा की.



वहीं मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने कमलनाथ से मुलाकात के एक दिन पहले ही सिंगल क्लिक से एक करोड़ 29 लाख महिलाओं के खाते में 1576 करोड़ी की राशि ट्रांसफर की. इस योजना के तहत प्रदेश की सभी लाभार्थी महिलाओं को हर महीने 1,250 रुपये की राशि मिलती है. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि "कांग्रेस हर बार यह बयान दे रही है कि खाते में राशि नहीं आएगी. जनता का पैसा जनता के पास पहुंच रहा है." 


कांग्रेस पर साधा निशाना 


उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि "कांग्रेस ने कभी किसी को इतने बड़े पैमाने पर आर्थिक मदद नहीं पहुंचाई है. इसी वजह से कांग्रेसी योजना को लेकर बार-बार नकारात्मक बयान दे रहे हैं." मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि "लाडली बहन योजना कभी बंद नहीं होगी. इसका लाभ और भी बड़े पैमाने पर दिया जाएगा."


इससे पहले भी हुई थी सीएम मोहन और कमलनाथ की मुलाकात


इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद के नाम का एलान होने के बाद मोहन यादव से मुलाकात की थी. कमलनाथ ने इस दौरान मोहन यादव को पुष्पगुच्छ देते हुए बधाई दी थी. साथ ही दोनों नेताओं ने बैठककर बातचीत भी की थी. बता दें कांग्रेस पार्टी के कमलनाथ विधानसभा चुनाव में बीजेपी के धुर विरोधी और कांग्रेस का मुख्य चेहरा थे.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment