....

Sport News: हिटमैन रोहित शर्मा बन गए 'डकमैन', टी20 में वापसी कर शर्मनाक रिकॉर्ड किया अपने नाम

Rohit Sharma: भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज अपने नाम कर चुकी है। दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की। इस सीरीज के जरिए रोहित शर्मा ने लंबे समय बाद वापसी की है। उम्मीद थी कि रोहित धमाकेदार पारी खेलेंगे, लेकिन दोनों मैचों में ऐसा देखने को नहीं मिला। इस सीरीज में हिटमैन का खाता तक नहीं खुला है।



मोहाली टी20 में रोहित शर्मा एक गेंद खेलकर रनआउट हो गए। इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 मैच में पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। उन्होंने दोनों मैच को मिलाकर सिर्फ दो गेंद खेली है। रोहित शर्मा 12वीं बार टी20 में डक पर आउट हुए।


पॉल स्टर्लिंग 13 बार डक का हुए शिकार

भारतीय कप्तान टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा शून्य पर आउट होने के मामले में दूसरे स्थान पर आ गए हैं। आयरलैंड के केविन ओ ब्रायन और रवांडा के कवरे केविन इराकोज भी टी20 में 12 बार डक पर आउट हुए हैं। आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग 13 बार शू्न्य पर आउट हो चुके हैं। आईसीसी के पूर्ण सदस्य देशों के बीच हुए मैच में रोहित सबसे ज्यादा बार डक पर आउट हुए हैं।


T20I में सबसे ज्यादा डक होने वाले खिलाड़ी

पॉल स्टर्लिंग (आयरलैंड)- 13

केविन इराकोज (रवांडा)- 12

केविन ओब्रायन (आयरलैंड)- 12

रोहित शर्मा (भारत)- 12

डैनियल एनेफी (घाना)- 11

जैपी बिमेनीमाना (रवांडा)- 11

रेगिस चकाब्वा (जिम्बाब्वे)- 11

आर्किड तुईसेंज (रवांडा)- 11

सौम्य सरकार (बांग्लादेश)-11

तिलकरत्ने दिलशान/दासुन शिनाका (श्रीलका)- 10


भारत बनाम अफगानिस्तान तीसरा टी20 वेन्यू, टॉस और मैच की जरूरी जानकारी

भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच बुधवार, 17 जनवरी को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शाम 7 बजे शुरू होगा। मुकाबले में बारिश का खतरा नहीं है। हालांकि दूसरी पारी में ओस देखने को मिल सकती है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment