....

Dipika Chikhlia: रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने पीएम मोदी से की अपील, कहा- 'रामजी को सीताजी के साथ अयोध्या में विराजमान करें'



Dipika Chikhlia: रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाकर दीपिका चिखलिया फेमस हो गई थीं. दीपिका ने घर-घर में अपनी अलग पहचान बना ली थी. आज भी लोग उन्हें माता सीता की तरह ही पूजते हैं. दीपिका चिखलिया को 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए इनवाइट किया गया है. इनवाइट से दीपिका बेहद खुश हैं और उन्होंने कहा कि उनके लिए ये काफी इमोशनल होने वाला है. जहां दीपिका निमंत्रण से इतना खुश हैं वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक बात का दुख जताया है. साथ ही पीएम से एक अपील भी की है.



दीपिका चिखलिया ने आजतक से खास बातचीत में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बारे में बातचीत की. दीपिका चिखलिया ने बताया कि वह इस वजह से थोड़ी सी उदास हैं क्योंकि रामजी के साथ सीता जी की मूर्ति नहीं लगाई जा रही हैं. दीपिका ने कहा-मुझे हमेशा से लगा कि रामजी और सीताजी की बराबर की मूर्ति होगी अयोध्या में लेकिन अफसोस सीताजी की मूर्ति नहीं है.


पीएम मोदी से की अपील


दीपिका ने आगे कहा- मैं पीएम मोदी से रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि आप रामजी को सीताजी के साथ अयोध्या में विराजमान करें. कहीं ना कहीं कोई तो कोना होगा जहां रामजी और सीताजी को आप विराजमान कर सकते हैं. दीपिका ने आगे कहा- मैं पीएम से रिक्वेस्ट करती हूं कि रामजी को अकेले मत रखिएगा. मैं मानती हूं अयोध्या में बाल स्वरुप है. मैं देखकर भी आईं हूं.


अरुण गोविल भी होंगे शामिल


बता दें दीपिका चिखलिया के साथ रामायण में राम का किरदार निभाकर फेमस हुए अरुण गोविल को भी 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण भेजा गया है. अरुण गोविल को भी लोग भगवान की तरह पूजते थे.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment