....

Ayodhya Ram Mandir: बिहार के शिक्षा मंत्री का बयान, ‘मानसिक गुलामी की ओर ले जाएगा मंदिर



Ayodhya Ram Mandir: पटना। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तारीख जैसे-जैसी नजदीक आ रही है, वैसे ही सियासत भी गर्म हो रही है। ऐसे में कुछ नेता विवादित बयान देने से भी चूक नहीं रहे हैं। अब बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि मंदिर का रास्ता मानसिक गुलामी की ओर लेकर जाएगा और ऐसे में लोगों को अक्षत देने वालों से बचना चाहिए और बाबा साहब के विचारों पर चलना चाहिए।



एकलव्य का बेटा अब नहीं करेगा अंगूठा दान


बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर ने सावित्री बाई फुले जयंती समारोह में रविवार को डेहरी में कहा कि सावित्री बाई फुले ने देश में महिलाओं व अनुसूचित जाति के बीच शिक्षा का अलख जगाया था। उन्होंने कहा कि अब एकलव्य का बेटा अंगूठा दान नहीं देगा, जवाब देगा। शिक्षित बनो, संगठित रहो, संघर्ष करो। डॉ. चंद्रशेखर ने कहा कि हम नौकरी बांट रहे हैं। बिहार में बीते 1 साल में 5 लाख से ज्यादा नौकरी दी गई है। डॉ. चंद्रशेखर ने आगे कहा कि आज गांव-गांव अक्षत पहुंचाया जा रहा है। क्या इससे आपके बेटे चपरासी से कलेक्टर बन जाएंगे।


राजद विधायक बोला, भाजपा करा सकती है ब्लास्ट


इसी बीच राजद के अतरी विधायक अजय सिंह का बयान भी वायरल हो रहा है। इस विवादित वीडियो में अजय सिंह कह रहे हैं कि BJP अयोध्या में ब्लास्ट करवा सकती है और पाकिस्तानी आतंकी पर आरोप लगा सकती है। अजय सिंह ने यह बयान नीमचक बथानी में रविवार को दिया। अजय सिंह ने कहा कि हमें डर है कि अयोध्या में भाजपा जितनी भीड़ जमा करवा रही है, अपने ही लोगों में ब्लास्ट करवा दें और बाद में बोलेंगे कि यह पाकिस्तान की ओर से किया गया आतंकवादी हमला है और मुसलमान लोगों की सब देन है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment