....

MP CM House News: सीएम आवास खाली करने से पहले श‍िवराज ने कहा-पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया व मामा के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे

MP CM House News: भोपाल। मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान ने सीएम आवास खाली कर दिया। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान कुछ देर में सीएम हाउस छोड़कर B8 74 बंगले में शिफ्ट हो गए। नए आवास पर श‍िवराज प्रतिदि‍न सुबह 11 बजे से दोपहर साढ़े बारह बजे तक जनता की समस्‍याएं सुनेंगे।




मेरे प्यारे भाइयों और बहनों नमस्कार,

मैं आज मुख्यमंत्री निवास से विदा ले रहा हूं, यह निवास के साथ-साथ मेरी कर्मस्थली भी रहा है। आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे।


इससे पहले श‍िवराज सिंह चौहान ने परिवार सहित सीएम हाउस स्थित मंदिर में पूजा अर्चना की और गौशाला में गौ माता के दर्शन किए । इस अवसर पर सीएम हाउस में पदस्थ सुरक्षा कर्मियों ने उन्हे विदाई भी दी। नए आवास में धर्मपत्‍नी साधना सिंह ने श‍िवराज को तिलक कर और आरती उतारकर स्‍वागत किया।


इस दौरान श‍िवराज ने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। उन्‍होंने नए दायित्‍व के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि पार्टी उन्‍हें जो भी जिम्‍मेदारी देगी वे उसे निभाएंगे।


राहुल गांधी की यात्रा पर तंज

श‍िवराज ने राहुल गांधी की प्रस्‍तावित यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले यह यात्रा निकाली जा रही है। चुनाव में कांग्रेस का क्‍या हश्र होगा।


राष्‍ट्रीय स्‍तर पर मिलेगा दायित्‍व

उल्‍लेखनीय है कि दिल्‍ली में श‍िवराज भाजपा के वरिष्‍ठ नेताओं से मुलाकात के बाद यह स्‍पष्‍ट हो गया है कि पार्टी उन्‍हें लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राष्‍ट्रीय स्‍तर पर कोई महत्‍वपूर्ण दायित्‍व सौंपेगी। श‍िवराज ने भी यह कहा है कि वे फ‍िलहाल दक्षिण के राज्‍यों का दौरा करेंगे। 

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment