....

मोदी की गारंटी मतलब हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी, नीमच में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा



प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज नीमच, मध्य प्रदेश में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि "हम वो लोग हैं, जो भारत की माटी का चंदन माथे पर लगाकर गर्व से भर जाते हैं।



मध्य प्रदेश के नीमच में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मोदी की गारंटी मतलब हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी। आज मैं देख रहा हूं कि मोदी की गारंटी से भी ज्यादा मज़बूत गारंटी मध्य प्रदेश के लोगों की गारंटी है। उन्होंने गारंटी दी है, सरकार बनाने की...:



पहले सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि मां, बहन और बेटियों पर शर्मनाक टिप्‍पणी करने वाले नीतीश कुमार को एक मिनट के लिए भी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर रहने का अधिकार नहीं है। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी माता-बहनों को "आइटम" और "टंचमाल" कहते हैं।


पीएम ने कहा कि कांग्रेस देश में अस्थिरता फैलाना चाहती है, अराजकता फैलाना चाहती है। इसके लिए कांग्रेस ने ना जाने किस-किस से गुप्त समझौते किए हुए हैं। विदेश के जो लोग खुलेआम भारत के खिलाफ साजिश रचते हैं, कांग्रेस अब उनके साथ खड़ी नजर आती है। इसलिए मध्य प्रदेश के लोगों को कांग्रेस से बहुत सतर्क रहना है।कांग्रेस देश के लिए सिर्फ समस्या पैदा करना जानती है, उसके पास कोई समाधान नहीं होता।


महात्मा गांधी कहते थे कि ईमानदारी से शासन चलाना चाहिए, देश में राम राज्य लाना चाहिए। लेकिन कांग्रेस ने एक तरफ भ्रष्टाचार का किला खड़ा किया और दूसरी तरफ भगवान राम को भी काल्पनिक बता दिया।


कांग्रेस की वजह से सालों-साल से एक और समस्या हमारे देश में विकराल हुई। ये समस्या थी गरीब के हक में लूट की। कांग्रेस के ही एक प्रधानमंत्री कहते थे कि दिल्ली से 100 पैसा भेजता हूं तो 15 पैसा लाभार्थी तक पहुंचता है। ये 85 पैसे कौन सा पंजा मार लेता था?कांग्रेस ने जो समस्या पैदा की, उसका समाधान भी भाजपा ने ही किया।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment