....

सिवनी के घंसौर में मुख्यमंत्री शिवराज बोले- लाड़ली बहना योजना से कांग्रेस परेशान है, पेट में दर्द है


 अनूपपुर/डिंडौरी/सिवनी। जिले के घंसौर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार की लाड़ली बहना योजना से कांग्रेस परेशान हैं, उनके (कांग्रेस) पेट में दर्द हो रहा है। वे लोग कहते हैं कि पता नहीं डेढ़ मुठी का शिवराज कहां से आ गया, कौन-कौन सी योजना ले आता है। अभी तो बीच में एक पोस्ट कर दी कि श्रद्धा हो गया तेरा मामा। मैंने कहा- मर भी गया तो राख के ढेर से उठकर खड़ा हो जाऊंगा और इसलिए फैलाते रहते हैं।



घंसौर में बोले- पैसा आत्मविश्वास के साथ सम्मान भी बढ़ाता है

चुनाव आयोग में लिखा आए कि मामा कहता है कि चुपके से पैसा डाल दूंगा। ये पैसा रूकवाआ, चुपके से काए को डालेंगे.. डंके की चोट डालेंगे भाई। उन्होंने बहनों से योजना से मिल रहे राशि की जानकारी लेते हुए कहा कि पैसा आत्म विश्वास भी बढ़ाता है और पैसा सम्मान भी बढ़ाता है। मेरी बहनों पैसा नहीं तुम्हे मान, सम्मान दिया है। लखनादौन विधानसभा के घंसौर पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन मतदान करने की अपील की। जनसभा निर्धारित समय से करीब डेढ़ घंटे देरी से 5 बजे शुरू हुई।


बजाग में मुख्यमंत्री बोले- कांग्रेस आई को लाड़ली बहना योजना कर देगी बंद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने जनपद मुख्यालय बजाग पहुंचे। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस आई को लाड़ली बहना योजना बंदकर देगी। प्रोटोकाल के तहत मुख्यमंत्री को दोपहर 12:15 बजे आना था,लेकिन वे लगभग डेढ़ घंटे बिलंब से आए।


मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी को मतदान देने की अपील की

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री लाड़ली बहना सहित अन्य योजनाओं के बारे में ही जानकारी देते रहे।उन्होंने कहा कि लाड़ली बहना योजना से पैसा नहीं बहनों को सम्मान दिया है। यहां सभा के बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से जिले के शहपुरा विधानसभा अंतर्गत मेहेदवानी जनपद के ग्राम कनेरी पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी को मतदान देने की अपील की।


अनूपपुर के पुष्पराजगढ़ के लीलाटोला में शिवराज बोले-बहनों को पैसा मिलने के घर में सम्मान बढ़ा

अनूपपुर के पुष्पराजगढ़ के लीलाटोला में सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान बोले- बहनों को पैसा मिलने के घर में सम्मान बढ़ा है। कहा कि कमल नाथ हमेशा पैसे के लिये रोते रहते थे। हमारे पास पैसे की कोई कमी नहीं है। सीएम ने मंच से प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद। कहा- घर- घर राशन, पानी की व्यवस्था की। जिन लोगों प्रधानमंत्री अवास नहीं मिला वो परेशान ना हों। मैं मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना लाया हूं। प्रदेश मे शिक्षा को बेहतर के लिए सीएमराईज स्कूल बनवा रहा हूं। पुष्पराजगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं।


मुख्यमंत्री की अनूपपुर जिले के किसी विधानसभा क्षेत्र में यह पहली चुनावी सभा

अनूपपुर/डिंडौरी/सिवनी में भाजपा के स्टार प्रचारक की सूची में शामिल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को अनूपपुर, डिंडौरी व सिवनी जिले में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पुष्पराजगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पहली बार चुनाव लड़ रहा है। मुख्यमंत्री की अनूपपुर जिले के किसी विधानसभा क्षेत्र में यह पहली चुनावी सभा हो रही है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment