....

इंदौर में पीएम मोदी का रोड शो शुरू, करीब 2 KM लंबा भगवा कारिडोर , उमड़ा जनसैलाब

 



इंदौर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इंदौर में रोड शो शुरू हो गया। रोड शो बड़ा गणपति से शुरू होकर करीब 45 मिनट में 1.6 किमी की दूरी तय कर राजवाड़ा पहुंचेगा। इस मार्ग के दोनों ओर केसरिया कपड़ा लगाकर भगवा कारिडोर बनाया गया है। जनता का हुजूम उमड़ा हुआ है और इंदौर में मोदी-मोदी की गूंज सुनाई दे रही है।



रोड शो में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल हो सकते हैं। भाजपा के नगराध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झाबुआ में सभा को संबोधित करने के बाद इंदौर में रोड शो में शामिल होंगे।




वे बड़ा गणपति चौराहा से खुली गाड़ी पर सवार होंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भी गाड़ी पर सवार होंगे। रोड शो के लिए भगवा कारिडोर बनाया गया है। इसके लिए सड़क के दोनों करीब चार फीट ऊंचाई तक भगवा रंग के कपड़े लगाए गए हैं।



इंदौर के बड़ा गणपति मंदिर पर शाम 101 बटुक वैदिक मंत्रोच्चार के साथ प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे। प्रधानमंत्री द्वारा राजवाड़ा पर देवी अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ यह रोड शो समाप्त हो जाएगा। राजवाड़ा पर महाराष्ट्रीय वेशभूषा में महिलाएं प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगी।



एक से ज्यादा रसोई गैस सिलेंडर भी नहीं रख सकते


प्रधानमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए सोमवार को दिनभर व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रहीं। रोड शो के मार्ग के हर घर की जांच की गई। घर स्वामियों से कह दिया गया कि एक से ज्यादा रसोई गैस सिलेंडर हों तो वे हटा लें।


दो लेयर में होगी सुरक्षा


प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा दो लेयर में होगी। बेरिकेडिंग इस तरह से की गई है कि आमजन सीधे प्रधानमंत्री के काफिले तक नहीं पहुंच सकेंगे। अगर कोई व्यक्ति पहली बेरिकेडिंग तोड़कर आगे जाने का प्रयास करेगा तो उसे दूसरी लेयर में रोका जा सकेगा। सोमवार को दिल्ली से बुलेट फूफ गाड़ियां भी इंदौर पहुंच गईं। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री बड़ा गणपति मंदिर के भीतर दर्शन के लिए भी जा सकते हैं।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment