....

पीएम मोदी का बड़ा हमला, 'कांग्रेस के स्वभाव में दंगा और गुंडागर्दी', राहुल गांधी पर तंज




विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के स्वभाव में दंगा और गुडागर्दी है. मध्य प्रदेश के शाजापुर में पीएम मोदी ने राहुल गांधी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस के एक महाज्ञानी आजकल एमपी में घूम रहे हैं. महाज्ञानी जैसे लोग की सोच ने देश को तबाह कर दिया.


कांग्रेस पर लगाया तुष्टीकरण का आरोप



पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा, "जहां-जहां कांग्रेस आई, वहां-वहां तबाही लाई. कांग्रेस किसान, नौजवान और महिला की दुश्मन है. वह जो करती है एक परिवार के नाम पर करती है. कांग्रेस का आपके परिवार से कोई मतलब नहीं है. आज पूरा एमपी कह रहा है फिर एक बार बीजेपी सरकार."


पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस के पास आपको देने के लिए सिर्फ निराशा है, विरोध है, नकारात्मकता है. कांग्रेस स्वभाव से ही दंगे-फसाद, भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित करती है. कांग्रेस के कारनामे को देश का कोई व्यक्ति भूल नहीं सकता है. कांग्रेस के न तो संगठन में दम है और न ही नियत है. बीजेपी ने मध्य प्रदेश को बहुत गहरे कुएं से बाहर निकाला है."



प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश तीन दिसंबर को दूसरी बार दिवाली मनाएगा, जब विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित किए जाएंगे. मध्य प्रदेश में बीजेपी की आंधी लोगों के जबरदस्त समर्थन के दम पर कांग्रेस को जड़ सहित उखाड़ देगी. 


कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचारी


पीएम बोले, "कांग्रेस जहां भी सत्ता में है वहां उसका एक ही उद्देश्य है लूट, लूट और केवल लूट. उनको चिंता है कि मोदी को लॉकर का पता कैसे चल रहा है. लॉकर खुल रहे हैं और पैसों के ढेर निकल रहे हैं और ये आलू वाला सोना नहीं है. असली सोना है."


नये वोटरों को दी सलाह


पीएम मोदी ने कहा, "भ्रष्टाचार, अपराध और कांग्रेस का इन दोनों के साथ मेल किसी भी राज्य को बर्बाद करने के लिए काफी होता है. इसलिए मध्य प्रदेश को बहुत सावधान रहना होगा. जो पहली बार वोट करने के लिए जाने वाले हैं, उन्हें पहले का इतिहास पता होना बहुत जरूरी है. जरा अपने माता-पिता को पूछिए कैसी मुसीबत की जिंदगी काटकर निकले हैं".

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment