....

कंप्यूटर बाबा ने कहा राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से संंत समाज और सनातनी खुश



MP Election 2023: ग्वालियर | कंप्यूटर बाबा ने शनिवार को अपने प्रवास के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए चुनाव में कांग्रेस का समर्थन और भाजपा का विरोध किया। बाबा ने राममंदिर के निर्माण पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अयोध्या में अालोकिक भव्य एवं दिव्य मंदिर के निर्माण से संत समाज के साथ-साथ हर सनातनी खुश है। अगर किसी राजनीतिक दल का कोई नेता राम मंदिर का विरोध करता है, उसकी निंदा करते हैं। उनका कहना था कि दुख इस बात का है कि राममंदिर के भूमि पूजन में किसी जगतगुरु शंकराचार्य को नही बुलाया गया। प्रधानमंत्री या फिर वहां की व्यवस्था देख रहे लोगों से अनुरोध है कि प्रभु रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह चारों पीठों के जगतगुरु शंकराचार्य को आमंत्रित किया जाए। हम तो जाएंगे और बगैर बुलाए भी जाएंगें।




संतों व सनातनियों का भावनाओं से बन है राममंदिर


कंप्यूटर बाबा का कहना है कि राममंदिर का निर्माण संतों के बलिदान और सनातनियो के भावनाओं के कारण बना है और कोर्ट ने राममंदिर के निर्माण का मार्ग खोला है।


प्रदेश के बदलाव की लहर

अपने राजनीतिक एजेंडे पर बोलते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर साफ नजर आ रही है। इस बार कांग्रेस को मतदाता इतना बहुमत देगा, न तो ऐसे कोई खरीद पाएगा और नहीं बेच पाएगा। यह लोग मतदाताओं को लुभावने के लिए डिब्बा-डिब्बी देने व छाता देने की योजना तो बनाते हैं। किंतु गौमाता की बात अवश्य करते हैं, लेकिन कोई योजना नहीं बनाते हैं। क्योंकि गौ माता वोट नहीं देती है। इन लोगों को यह बात नही भूलनी चाहिए कि भले ही गौमाता वोट नहीं दे, लेकिन श्राप अवश्य देती है। उसका श्राप से इन नेताओं को जरना चाहिए। पहले कंप्यूटर बाबा भाजपा का पक्ष लेते थे, अब कांग्रेस का समर्थन करते हैं।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment