....

बेहद बोल्ड कपड़े पहनने पर गिरफ्तार हुईं उर्फी जावेद




अपने अतरंगी फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद हमेशा लोगों को हैरान कर देती हैं। उर्फी को अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए लोगों की खूब खरी-खोटी सुननी पड़ती है। इसके बावजूद वे अपने मन की करती हैं। अब एक बार फिर उर्फी चर्चा में आ गई हैं। लेकिन इस बार वजह थोड़ी अलग है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि दो महिला पुलिस ऑफिसर उर्फी को पुलिस कस्टडी में लेते हुए नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि उर्फी को उनके कपड़ो की वजह से मुसीबतों का सामना करना पड़ा।


उर्फी को लिया गया पुलिस हिरासत में

उर्फी जावेद का यह वीडियो पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी एक काॅफी शाॅप से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही है। उस दौरान ही कुछ पुलिस वाले उर्फी जावेद को कस्टडी में लेने के लिए आए। वीडियो में दो महिला पुलिस ऑफिसर उर्फी जावेद को उनके साथ पुलिस स्टेशन चलने को कहते हुए नजर आ रही हैं। इस पर जब उर्फी ने उनसे सवाल किया कि उन्हें कस्टडी में क्यों लिया जा रहा है, तो महिला ऑफिसर ने गुस्से में कहा, "इतने छोटे कपड़े पहनकर कौन घूमता है।"


छोटे कपड़े पहनने पर उर्फी गिरफ्तार

बता दें कि उर्फी जावेद ने इस दौरान टूटे दिल वाला बैकलेस टॉप और जींस पहनी हुई थी। हालांकि, उर्फी को सच में उनके छोटे कपड़ों की वजह से पुलिस ने हिरासत में लिया है या फिर ये उनका कोई नया पब्लिसिटी स्टंट है, इस बारे में अभी तक सच्चाई सामने नहीं आई है। लेकिन बता दें कि उर्फी जावेद इससे पहले भी बांद्रा पुलिस स्टेशन जा चुकी हैं। इससे पहले भी उर्फी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां वे बहन के साथ इवेंट अटेंड करने पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने इस दौरान कुछ ऐसा कर दिया था कि उन्हें काफी शर्मसार होना पड़ा।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment