....

मेरी बहना, ऐसा भैया मिलेगा नहीं, मैं चला जाऊंगा तब याद आउंगा तुम्हें : CM शिवराज सिंह

 

सीहोर: 2 अक्टूबर | सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हैं। इसके बाद पूरे प्रदेश में उनके दौरे होंगे। इसलिए वे आज सातकुंड आ रहे हैं तो रविवार को वे लाड़कुई पहुंचे थे। वे जब अपनों के बीच पहुंचे तो वो भावुक हो गए। 

अगला चुनाव में सीएम शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर लड़ा जाएगा या नहीं यह स्पष्ट नहीं है। दिल्ली से जारी इस उठापटक हो रही है।

चुनाव भी जल्द आने वाले हैं और चुनाव के परिणाम भी कुछ भी हो सकते हैं ऐसे में जब अपनों के बीच पहुंचे तो वो भावुक हो गए। अब चुनाव तक लाड़कुई में उनकी शायद ही सभा हो यह सब के चलते उन्होंने भावुक होकर कहा कि मेरी बहना, ऐसा भैया मिलेगा नहीं, मैं चला जाऊंगा तब याद आउंगा तुम्हें।

 बुदनी विधानसभा के लाड़कुई में कार्यक्रम में शामिल होने आए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि बहनों मैंने सरकार नहीं परिवार चलाया है। मेरे नहीं रहने पर मैं बहुत याद आऊंगा।

 सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे लिए राजनीति का मतलब जनता की सेवा है।आमजन की दुख तकलीफों से दूर करके उनकी जिंदगी को बेहतर बनाना मेरा उद्देश्य है। हर परिवार में एक व्यक्ति के पास रोजगार हो, यह हमारा लक्ष्य है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस मौके पर अपने हाथों से तेंदूपत्ता संग्राहकों को चरण पादुकाएं पहनाई। कार्यक्रम के दौरान सीएम ने अब तक की सभी योजनाएं गिनाईं।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment