....

'मामा का श्राद्ध' वाली पोस्ट से सीएम शिवराज सिंह के पुत्र आहत, कार्तिकेय बोले- दया करूं या गुस्सा


भोपाल। इंटरनेट मीडिया पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का फोटो लगे 'मामा का श्राद्ध' लिखी एक पोस्ट बहुप्रसारित हो रही है। इसे लेकर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई ही है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पुत्र कार्तिकेय सिंह भी इससे बेहद आहत हैं। उन्होंने कांग्रेस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए इंटरनेट मीडिया पर भावुक टिप्पणी की है। इंटरनेट मीडिया के 'विद कांग्रेस' पेज पर वायरल की जा रही इस पोस्ट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की फोटो के साथ 'मामा का श्राद्ध', श्राद्ध में भाजपा ने दिया शिवराज मामा को टिकट जैसी आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है।



कार्तिकेय ने पूछा- अपने बच्चों से आंख मिला पाएंगे?

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पुत्र कार्तिकेय ने जवाबी पोस्ट में लिखा है- 'समझ नहीं आ रहा कि आप (पोस्ट करने वालों) पर दया करूं या गुस्सा?, गुस्से में तो हूं, आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं। मुझे तरस भी आप लोगों पर आता है कि कांग्रेसी कितना नीचे गिर चुके हैं। क्या आपको लगता हैं कि इसके लिए ईश्वर आपको माफ करेगा? चुनाव तो चार दिन के हैं, ऐसी घटिया हरकत के बाद क्या आप लोग अपने बच्चों से आंख मिला पाएंगे?'


प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा- घटिया टिप्पणी

भाजपा प्रवक्ता ने कहा- उनको तो हम सब की उम्र भी लग जाए वहीं, प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए कहा है- कांग्रेसियों शर्म आनी चाहिए, एक किसान पुत्र, साधारण परिवार से आए मुख्यमंत्री को लेकर इस तरह की घटिया टिप्पणी कर रहे हो। जो व्यक्ति प्रदेश की 8.5 करोड़ जनता की पिछले 18 वर्षों से रात-दिन सेवा कर रहा है, गरीब कल्याण के लिए काम कर रहा है, प्रदेश की लाड़ली बहनों को सशक्त बनाने के लिए अनवरत काम कर रहा है, उनको लेकर कांग्रेसियों की इतनी घटिया सोच। ऐसा लिखकर तुमने सिर्फ उनका अपमान ही नहीं किया है, बल्कि प्रदेश की 8.5 करोड़ जनता का भी अपमान किया है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment