....

जीत नहीं सकते तो, भारत से सीखो, रमीज राजा ने पाकिस्तानी टीम को लगाई फटकार



पाकिस्तान की करारी हार के बाद रमीज राजा नाराज हैं। उन्होंने कड़े शब्द में कहा कि टीम की हार दुखद और डरावनी है। भारत ने मैन इन ग्रीन को 191 रन पर समेट दिया। फिर रोहित शर्मा की शानदार पारी के बदौलत 30.3 ओवर में मैच जीत लिया। पू्र्व कप्तान राजा ने कहा, यह हार उन्हें दुख पहुंचाती है। पाकिस्तान टीम ने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों में खराब प्रदर्शन किया। अगर आप जीत नहीं सकते को कम से कम उन्हें अच्छी लड़ाई तो देते।




रमीज राजा ने पाकिस्तान की हार पर कहा


रमीज राजा ने कहा, 'यह सच है पाकिस्तान को इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है। उन्हें टीम इंडिया के खिलाफ चोकर्स के रूप में नहीं जाना जा सकता है। यह कोई बड़ा टैग नहीं है।' रमीज ने कहा कि भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर काफी दबाव है। जब आप भारत के खिलाफ खेलते हैं, तो मैदान में 99% भारतीय फैंस होते हैं। मैं इन सभी चीजों को समझ सकता हूं। रमीज ने कहा, 'बाबर आजम पिछले 4 से 5 सालों से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है।'


वनडे विश्व कप में भारत की 8-0 से बढ़त


रमीज राजा ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दबाव में खेलने का तरीका सीखने की सलाह दी। उन्होंने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पकड़ बनाए रखने पर भारतीय टीम की सराहना की। बता दें वनडे विश्व कप में भारत-पाकिस्तान 7 बार आमने-सामने हुई हैं। सभी मैच टीम इंडिया ने जीते हैं। पाक प्रशंसकों को उम्मीद थी कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले मैच में पाकिस्तान अनचाहा रिकॉर्ड तोड़ देगी, लेकिन एक बार फिर टीम जीतने में नाकाम रही। अब रिकॉर्ड 8-0 हो गया है।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment