....

लाड़ली बहनों के खाते में बुधवार को बुरहानपुर से राशि डालेंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

 




 बुरहानपुर । लाड़ली बहना योजना के तहत हर माह की दस तारीख को होने वाला राशि अंतरण कार्यक्रम इस बार बुरहानपुर में आयोजित होगा। बुधवार दोपहर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रेणुका मंडी परिसर से बहनों के खाते में योजना की राशि डालेंगे।


विशाल डोम बनाया

कार्यक्रम स्थल पर करीब अस्सी हजार वर्गफीट में विशाल डोम तैयार किया गया है। अधिकारियों के मुताबिक इसमें एक लाख लोग आराम से बैठ सकते हैं। प्रदेश स्तरीय इस कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने सोमवार को संभागायुक्त माल सिंह भी बुरहानपुर पहुंचे थे। उन्होंने मंगलवार को भी कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर कलेक्टर भव्या मित्तल सहित अन्य अधिकारियों को निर्देश दिए। वाहन पार्किंग, हेलिपैड, सुरक्षा प्रबंध, परिवहन व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी ली।


एक घंटा तक बुरहानपुर में रहेंगे सीएम शिवराज सिंह

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे रेणुका मंडी स्थित हेलिपैड पर उतरेंगे और एक घंटे तक जिले में रहेंगे। इस दौरान करीब चार सौ करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन भी करेंगे।


आचार संहिता से पहले कार्यक्रम

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव के लिए पांच अक्टूबर के बाद कभी भी अचार संहिता लग सकती है। इसलिए इस माह लाड़ली बहना योजना की राशि छह दिन पहले ही महिलाओं के खाते में डाली जा रही है। कार्यक्रम में सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, पूर्व मंत्री महापौर माधुरी पटेल, अर्चना चिटनिस सहित अन्य भाजपा नेता व जनप्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment