....

कोच्चि ब्लास्ट के आरोपी मार्टिन पर पड़ोसियों का हैरान करने वाला खुलासा, बोले- बच्चों को पढ़ाता था


 कोच्चि। केरल के कोच्चि में ईसाई प्रार्थना सभा में बम ब्लास्ट हुआ। इस ब्लास्ट के बाद से हर कोई परेशान है। यह बम धानके एर्नाकुलम जिले के कलामासेरी के कन्वेंशन सेंटर में हुआ, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। इन धमाकों की आवाज ने थम्मनम क्षेत्र के लोगों को हिलाकर रख दिया है। कोच्चि ब्लास्ट का आरोपी डोमिनिक मार्टिन थम्मनम क्षेत्र में ही रहता था।



थम्मनम क्षेत्र के लोगों ने यह सुना कि डोमिनिक मार्टिन ने कोच्चि बम ब्लास्ट की जिम्मेदारी ली है तो सब चौंक गए। उनको एक बार तो विश्वास ही नहीं हुआ कि इतना शांत और मृदुल भाषी व्यक्ति कैसे प्रार्थना सभा में लोगों को मार सकता है। मार्टिन तीन लोगों की मौत का जिम्मेदार है। 50 से ज्यादा लोग हमले में घायल हुए हैं।


बच्चों को पढ़ाता था अंग्रेजी

मार्टिन के मकान मालिक जलील ने कहा कि मार्टिन पिछले पांच से साल से उनके मकान में रह रहा था। वह काफी मिलनसार था। उसने कभी किराया देने में देरी नहीं की। उसने बिना कहे किराए में 1 हजार रुपये की वृद्धि कर दी थी। जलील ने बताया कि मार्टिन ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं था। उसने केवल 10वीं तक ही पढ़ाई की थी, लेकिन उसने भाषाओं पर पकड़ अच्छी कर ली थी। वह पड़ोस के बच्चों को अंग्रेजी पढ़ाता था।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment