....

बिग बॉस में बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री देख उड़े ईशा के होश, अभिषेक का भी टूटा दिल, बिलख-बिलखकर रोए एक्टर

 



टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है.  घर में जहां एक तरफ कई रिश्ते बन रहे हैं तो वहीं, पहले से बने हुए रिश्तों में दरार आती नजर आ रही हैं. एक्स कपल अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच भी काफी कुछ बदला हुआ नजर आ रहा है. इस बीच ईशा और अभिषेक को एक तगड़ा झटका लगने वाला है. 


दरअसल, शो में एक वाइल्ड कार्ट एंट्री होने वाली है. वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने वाला कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि ईशा मालवीय के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल हैं. शो के सामने आए लेटेस्ट प्रोमो में इसकी खुलासा हुआ है, जिसे सुनने के बाद तो पूरे घर का माहौल ही बदल गया है. 


'बिग बॉस 17' में हुई ईशा के रुमर्ड बॉयफ्रेंड समर्थ की वाइल्ड कार्ड एंट्री

प्रोमो में दिखाया गया है कि, ईशा एक्टिविटी रूम में बैठी हुई हैं, इसके बाद वहां समर्थ की एंट्री होती है. ये देख ईशा का मुंह खुला का खुला रह जाता है. वहीं, बिग बॉस कहते सुनाई दे रहे हैं कि- " मेरे इस मोहल्ले में स्वागत है समर्थ का, इनके मुताबिक ये ईशा के करंट बॉयफ्रेंड हैं" ये सुन ईशा हक्की-बक्की रह जाती हैं, दूसरी तरफ अभिषेक काफी मायूस दिख रहे हैं.


समर्थ और ईशा को देख टूटे अभिषेक 

ईशा, समर्थ से कहती हैं कि तू ये बोलकर क्यों आया है. जिसके बाद समर्थ उनसे पूछते हैं कि तो मैं क्या हूं. ईशा कहती हैं कि तू दोस्त है. ये बात सुनकर समर्थ जोर-जोर से हंसने लगते हैं और कहते हैं कि वाह क्या बात है. इधर ये सब देख अभिषेक एक दम टूट जाते हैं और बिलख-बिलखकर रोने लगते हैं. सभी घरवालें अभिषेक को संभालते नजर आ रहे हैं. 



पहले दिन ही अभिषेक से भिड़े समर्थ 

इस बीच ईशा भी अभिषेक को चुप कराती दिख रही हैं. लेकिन वहीं, समर्थ कहते सुनाई दे रहे हैं कि, सबका रोना-धोना हो गया है तो मैं कुछ बताना चाहता हूं, ये लड़की जो आप लोगों के बीच है ये एक नबंर की झूठी है. पहले ये अभिषेक को अपना दोस्त बताती है और मैं इसका दोस्त हूं. ये सुनकर ही अभिषेक का पारा हाई हो जाता है और दोनों एक दूसरे से लड़ते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान समर्थ ईशा को बेवकूफ लड़की भी कहते सुनाई दे रहे हैं. 

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment