....

गाजा के अल अहली अस्पताल पर हमला, बेगुनाहों की मौत पर पीएम मोदी ने कहा


 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजा के अल अहली अस्पताल पर हुए हमले पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि जो इस मामले में गुनहगार है। उनको बख्शा नहीं जाना चाहिए। मंगलवार को गाजा के अस्पताल में हुए हवाई हमले में करीब 500 लोगों की मौत हो गई थी।



सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि गाजा के अल अहली अस्पताल में लोगों की दुखद क्षति से गहरा सदमा लगा। पीड़ितों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना। जारी संघर्ष में नागरिकों की हताहत होना गंभीर और निरंतन चिंता का विषय है। इसमें शामिल लोगों को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

गाजा के अस्पताल पर इजरायल का मिसाइल हमला

मंगलवार देर रात इजरायल सेना के मिसाइल हमले की चपेट में गाजा सिटी का अल अहली अस्पताल आ गया। इससे हॉस्पिटल में 500 लोगों की मौत हो गई। बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए। फिलिस्तीन ने तीन दिन का शोक घोषित किया है।


हिजबुल्लाह की चेतावनी इजरायल से लड़ने के लिए तैयार

हिजबुल्लाह ने कहा कि उसके 60 हजार लड़ाके इजरायल से युद्ध लड़ने के लिए तैयार हैं। हिजबुल्लाह के पास 1.5 लाख से अधिक मिसाइलें हैं। वहीं, हमास ने मांग की है कि 250 बंधकों की रिहाई से पहले छह हजार फिलिस्तीनी कैदियों को रिहा करें। 11 दिनों में फिलिस्तीन के तीन हजार और इजरायल के 1400 लोगों की मौत हुई है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment