....

रविवार को इंदौर में सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया, पिच रिपोर्ट, वेदर अपडेट



टीम इंडिया रविवार को इंदौर में सीरीज जीतने के लिए उतरेगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच भारत ने जीत लिया है। शुक्रवार को मोहाली में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया। इस मैच में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की। वहीं, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक लगाए।


पहले वनडे में श्रेयस अय्यर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। 3 रन पर रनआउट हो गए। ऐसे में श्रेयस इंदौर वनडे में रन बनाने की कोशिश करेंगे, जबकि आर अश्विन विकेट लेने के लिए उत्सुक रहेंगे। रोहित शर्मा और विराट कोहली के बिना भारतीय टीम ने कंगारू के खिलाफ आसान जीत दर्ज की। शमी और सूर्यकुमार का फॉर्म टीम के लिए सकारात्मक बात है।


श्रेयस अय्यर के पास फॉर्म में लौटने का मौका

चोट से वापसी करने के बाद श्रेयस अय्यर मैदान पर पर्याप्त समय नहीं बिता सके। वह एशिया कप के कुछ मैच नहीं खेल सके। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में 8 बॉल का सामना कर 3 रन पर आउट हो गए। वर्ल्ड कप से पहले अपना मनोबल बढ़ाने के लिए श्रेयस अगले दो मैचों में रन बनाने की कोशिश करेंगे।


आर अश्विन को लेने होंगे विकेट

अनुभवी गेंदबाज आर अश्विन अपनी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशान नहीं कर सके। अक्षर पटेल फिट नहीं हुए तो अश्विन वर्ल्ड कप टीम में जगह बना सकते हैं। हालांकि टीम प्रबंधन को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वहीं, टीम के पास ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर भी विकल्प है। तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर भी अपने फॉर्म में सुधार करना चाहेंगे। पहले वनडे में उन्होंने 10 ओवर में 78 रन पिटवा दिए। उनके प्रदर्शन में कमी टीम के लिए चिंता का विषय हो सकती है।


डेविड वार्नर का अच्छा फॉर्म जारी

ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ी पहले वनडे में नहीं खेल सके। इनमें मिचेल स्टार्क, ग्लेन मैक्सवेल और जोश हेजलवुड शामिल हैं। ये तीनों खिलाड़ी 27 सितंबर को होने वाले मैच में खेल सकते हैं। डेविड वार्नर का अच्छा फॉर्म जारी है। स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन बड़ी पारी खेलने की कोशिश करेंगे।


होलकर क्रिकेट स्टेडियम इंदौर वनडे रिकॉर्ड्स

भारतीय टीम ने होलकर में एक भी वनडे मैच नहीं हारा है। जबकि अब तक 6 मैच जीते हैं। मेन इन ब्लू ने चार बार टॉस जीता है और दो हारे हैं। होलकर स्टेडियम में पहला वनडे अप्रैल 2006 को खेला गया था।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment