....

इंदौर में पूर्व मंत्री रंजना बघेल के बेटे सहित तीन चौरल नदी में बहे



इंदौर। शुक्रवार को भारी बारिश के कारण नदी-नाले उफान आ गए। पूर्व मंत्री रंजना बघेल के बेटे यश सहित तीन युवक चौरल नदी(कालाकुंड) में बह गए। पुलिस और ग्रामीणों ने एक युवक को तो बचा लिया लेकिन तेजस गहरे पानी में चला गया। तेजस ने एक पैड़ की टहनी पकड़ ली। सरपंच शिव दुबे के मुताबिक तीनों पिकनिक मनाने आए थे।


एसपी(ग्रामीण)घटना रात करीब 8 बजे चौरल के समीप उतेड़िया गांव की है। तेजस,यश और तेजस की बुआ का बेटा जीप(थार) से इंदौर की तरफ आ रहे थे। चौरल नदी में बहाव होने के कारण जीप बह गई। बताते हैं इसी दौरान तीनों में से किसी एक ने परिचित को काल कर घटना बता दी।


एसपी के मुताबिक सूचना मिलते ही सिमरोल टीआइ मंशाराम ग्रामीणों के साथ पहुंच गए लेकिन जिस जगह युवक फंसे थे वहां तक जाना संभव नहीं था। पुलिया पर ही पानी भरा हुआ था। टीआइ और ग्रामीणों ने जेसीबी की मदद से एक युवक को निकाल लिए लेकिन मदद तेजस तक नहीं पहुंच सकी।


देर रात एसडीआरएफ के दल को बुलाया गया। डीएसपी(मुख्यालय) उमाकांत चौधरी भी महू पुलिस कंट्रोल रूम का बल लेकर पहुंचे। तेजस के बुआ के बेटे के बारे में बताया वह खुद ही नदी के दूसरी तरफ चला गया। ग्रामीणों ने बताया उस तरफ तो घना जंगल है। रात 12 बजे तक जीप दिखाई दे रही थी लेकिन उसके बाद वह भी बह गई।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment