....

अविश्वास प्रस्ताव लाने वालों का सबसे ज्यादा अविश्वास एक-दूसरे पर : CM शिवराज सिंह



भोपाल, 08 अगस्त| मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज संसद में सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को लेकर विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अविश्वास प्रस्ताव ला रहे हैं उनका सबसे ज्यादा अविश्वास एक दूसरे पर ही है।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने यहां पौधरोपण के बाद संवाददाताओं से चर्चा में कहा कि श्री राहुल गांधी को अपने आप पर विश्वास नहीं है। वो अविश्वास प्रस्ताव लाए और बोलते हुए जिस तरह की हरकत उन्होंने की, उसका वर्णन नहीं किया जा सकता, उसका गवाह पूरा देश था।  


 उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी जानती है कि इस अविश्वास प्रस्ताव में कोई दम नहीं है। देश का विश्वास नरेंद्र मोदी में है। जो अविश्वास प्रस्ताव ला रहे हैं उनका सबसे ज्यादा अविश्वास एक-दूसरे पर ही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने विपक्षी दलों को एक-एक कर निशाने पर लेते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म ही कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन से हुआ था। अब कांग्रेस उन्हीं के साथ है। लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार एक दूसरे को पानी पी-पीकर कोसते थे। अब वे भी साथ-साथ हैं। वामपंथी और कांग्रेस केरल और बंगाल में लड़े, लेकिन अब वे फिर साथ-साथ हैं। ये साथ साथ क्यों, इसलिए कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद के दाग वालों को लग रहा है कि वे अब कैसे बचें। पर जनता अब इन पर विश्वास नहीं करती।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment