....

विधानसभा चुनाव में भाजपा पिछली बार की तरह इस बार कोई कौताही नहीं बरतेगी- कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर | भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में चौथी बार शामिल होने के बाद प्रदेश के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उनका सम्मान सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार चुनावों में वह पिछली बार की तरह किसी भी तरह की कौताही नहीं बरतेगी।


उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को घोषित अपनी नई सूची में कैलाश विजयवर्गीय को महासचिव पद पर बरकरार रखा है। उनके अलावा प्रदेश के तीन नेताओं को भी जगह मिली है। इस बारे में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा सम्मान यहां के प्रत्येक कार्यकर्ता का सम्मान है, क्योंकि मैं कार्यकर्ताओं का नेता हूं। पार्टी ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दी है, मैं उसे पूरी तरह निभाने का प्रयास करता हूं।


आगामी विधानसभा चुनावों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान हम अतिआत्मविश्वास में आ गए थे। हम सोच रहे थे कि जनता हमारे अच्छे कामों को ध्यान में रखते हुए हमें ही फिर से मौका देगी। इसलिए हमने अपने प्रयास थोड़े कम कर दिए थे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। हम अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान संभालेंगे। हम जनता के बीच अपने कामों को बता रहे हैं।


विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ऐसे लोगों को साथ लेकर चल रही है, जो भारत विरोधी नारे लगाते हैं और भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। कांग्रेस पार्टी ऐसे ही लोगों को आगे बढ़ा रही है। उनका इशारा कन्हैया यादव की ओर रहा, जो 30 जुलाई को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के साथ शहर में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस बोगस सर्वे दिखाकर प्रदेश का माहौल खराब कर रही है। कल गृहमंत्री अमित शाह की होने वाली सभा के बाद सभी कुछ बदल जाएगा। संभाग के नौ जिलों के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment