....

Alon Musk ने twitter का नाम बदलकर X किया, देखिए नया लुक

माइक्रो साइट ट्विटर का नाम बदल गया है। नया नाम X है। कंपनी के सीईओ एलन मस्क Alon Musk ने सोमवार को इसका एलान किया। वैसे इसके संकेत उन्होने रविवार को ही दे दिए थे।


एलन मस्कAlon Musk ने रविवार को एक के बाद एक ट्वीट किए और संकेत दिए थे कि वे इस प्लेटफॉर्म को रीब्रांड करने की योजना बना रहे हैं।


उन्होंने लिखा था, 'अगर आज रात एक अच्छा एक्स लोगो पोस्ट किया जाता है, तो हम कल इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे। … और जल्द ही हम ट्विटर ब्रांड और धीरे-धीरे सभी चिड़ियाओं (ट्विटर लोगो) को अलविदा कह देंगे।'


एलन मस्क Alon Musk ने टिमटिमाते 'X' की डिजाइन शेयर की ट्विटर स्पेस ऑडियो चैट में जब पूछा गया कि क्या ट्विटर लोगो बदल जाएगा, तो उन्होंने 'हां' में उत्तर दिया, और कहा कि 'यह बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था'।

ट्विटर रीब्रांडिंग पर एलन मस्क का यह तब आया है, जब कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी नई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी कंपनी, xAI की घोषणा की है।


बता दें, टेस्ला टाइकून एलन मस्क ने पिछले साल कंपनी का अधिग्रहण किया था। उसके बाद से कंपनी लगातार बड़े बदलाव देख रही है। कभी तकनीकी खामी तो कभी कर्मचारियों को बर्खास्त करने की खबर। इसके बाद से कंपनी को लगातार नुकसान हो रहा है और अब एलन मस्क उसे फिर से खड़ा करने की कोशिश में लगे हैं।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment