....

चंद्र ग्रहण समाप्त होते ही बदल जाएगा इन राशियों का भाग्य

 चंद्र ग्रहण समाप्त होते ही बदल जाएगा इन राशियों का भाग्य

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, प्रत्येक ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र बदलता है। इसके अनुसार राशि चक्र में प्रत्येक राशि पर प्रभाव देखा जा सकता है। चंद्र ग्रहण के बाद नक्षत्र के स्वामी बुध उदय होंगे। मेष राशि में बुध के वक्री होने की अवधि कुछ राशियों के लिए कठिन थी। अब बुध के उदय होने से कुछ राशियों के भाग्य के दरवाजे खुलने वाले हैं।


मेष राशि

बुध का उदय होना मेष राशि के लिए शुभ होगा। बुध देव आपके एकादश भाव में उदय होंगे। इससे आय और लाभ की स्थिति कहा जाता है। इस अवधि में इनकम में वृद्धि की संभावना है। साथ ही बिजनेस में अच्छा मुनाफा मिल सकता है। नए व्यापारिक संबंध बन सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि के 10वें भाव में बुध उदय हो रहा है। इस भाव को कर्म और करियर स्थिति कहा जाता है। इस समय नौकरी का नया प्रस्ताव मिल सकता है। साथ ही प्रमोशन भी संभव है। व्यापार में अपेक्षित सफलता मिल सकती है। विदेश से आर्थिक लाभ हो सकता है।

सिंह राशि

बुध आपकी राशि में दूसरे स्थान पर रहेगा। इस स्थान को धन और वाणी का घर कहा जाता है। इस अवधि में धन लाभ हो सकता है। यदि पैसा अटका हुआ है तो इस अवधि में प्राप्त हो सकता है। वकीलऔर शिक्षकों के लिए यह समय बेहतरीन हो सकता है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment