....

घर के टायलेट में छात्र ने मुंह में सुतली बम रखकर फोड़ा, मौत

 



श्योपुर . एक छात्र ने अपने मुंह में सुतली बम रखकर फोड़ दिया। जिससे उसका चेहरा बुरी तरह फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना रविवार सुबह नौ बजे की है। छात्र ने ये कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चला है, लेकिन वह पिछले कुछ दिन से डिप्रेशन में चल रहा था। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।



मृतक छात्र बीएससी फायनल ईयर का था छात्र

पुलिस से मिली जानकारी के कुम्हार मोहल्ला निवासी 24 वर्षीय बृजेश उर्फ गोलू प्रजापति है, जो बीएससी फाइन ईयर का छात्र था। रविवार की सुबह करीब नौ बजे बृजेश ने घर के टायलेट में जाकर मुंह में सुतली बम रखकर फोड़ दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के समय परिवार के बाकी सदस्य अपने कामों में लगे हुए थे और जैसे ही पटाखा फूटने की आवाज आई तो वो भागकर टायलेट की तरफ पहुंचे तो देखा गोलू खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। टायलेट के गेट अंदर से कुंडी लगी थी। दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो आसपास भी काफी खून बिखरा था। उसका मुंह बुरी तरह फट गया था। सुतली बम के अवशेष और माचिस भी टायलेट में मिली। स्वजन उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पिता खेमराज प्रजापति की शिकायत पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।


बताया जा रहा है गोलू पढ़ाई लिखाई में काफी होशियार था, उसने कक्षा 10वीं में 82 प्रतिशम अंक हासिल किए थे। 12वीं में भी अच्छे नंबरों से पास हुआ था। वह बड़े शहर के बड़े कालेज में पढ़ाई करना चाहता था। कुछ दिन से उसके व्यवहार में बदलाव आ गया था। पूछने पर कहता था कि कोई बात नहीं है। वह पीजी कालेज श्योपुर से मैथ्स विषय से बीएससी कर रहा था। उसका फाइनल ईयर था।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment