....

टीम इंडिया के बाद आईपीएल में भी कप्तान रोहित के लिए नासूर बना ये खिलाड़ी, कोहली से ज्यादा लेता है सैलरी


RCB vs MI, IPL 2023: टीम इंडिया के बाद अब आईपीएल 2023 में भी एक खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा के लिए सबसे बड़ा नासूर बन गया है. ये खिलाड़ी आईपीएल में धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली से भी ज्यादा सैलरी लेता है, लेकिन प्रदर्शन के नाम पर इस क्रिकेटर ने निराश किया है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के लिए ये खिलाड़ी सबसे बड़ा गुनहगार बन गया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में इस खिलाड़ी ने मुंबई इंडियंस को मैच हरवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर ओपनिंग बल्लेबाज ईशान किशन फिसड्डी साबित हुए हैं. ईशान किशन आईपीएल में विराट कोहली से भी ज्यादा सैलरी लेते हैं. आईपीएल में विराट कोहली एक सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 15 करोड़ रुपये की सैलरी लेते हैं. वहीं, ईशान किशन मुंबई इंडियंस से 15.25 करोड़ रुपये की सैलरी लेते हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में ईशान किशन ने कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा बुरी तरह तोड़ दिया है.


मुंबई इंडियंस की टीम के लिए बना गया सबसे बड़ा दुश्मन 


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन को बड़े भरोसे के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी दी थी, लेकिन वह सिर्फ 13 गेंदों पर 10 रन बनाकर चलते बने. ईशान किशन की वजह से मुंबई इंडियंस का टॉप ऑर्डर ध्वस्त होता नजर आया. मुंबई इंडियंस के 98 रन पर 5 विकेट गिर चुके थे. वो तो तिलक वर्मा ने नंबर 5 पर 84 रनों की पारी खेलकर मुंबई इंडियंस का स्कोर 170 रन के पार पहुंचा दिया, नहीं तो उसकी हालत और भी बदतर हो सकती थी. 15.25 करोड़ रुपये की सैलरी लेने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन से मुंबई इंडियंस को ऐसे लचर प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment