....

Mann Ki Baat 100th Episode: मध्य प्रदेश में 64 हजार बूथों और 25 हजार स्थानों पर सुना ‘मन की बात’

 


भोपाल: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम ‘मन की बात’ का 100वां एपिसोड आज प्रसारित किया गया। भाजपा इस अवसर को एक उत्सव के रूप में मनाया। आज प्रदेश के 64,100 बूथों एवं 25 हजार चिह्नित स्थानों पर मन की बात का प्रसारण सुना गया तथा विशेष कार्यक्रम आयोजित किए गए। इन कार्यक्रमों में अन्न सहित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्राथमिकता वाले विषयों का संयोजन किया गया। प्रत्येक बूथ पर कम से कम 100 लोग उपस्थित रहे। इनमें पार्टी कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ बुद्धिजीवी, खिलाड़ी, कलाकार, समाजसेवी, रचना धर्मी, स्वच्छता कर्मी एवं प्रमुख नागरिक भी भाग लिया।

ऐसे लोग भी इन कार्यक्रमों में उपस्थित रहे, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘मन की बात’ के विभिन्न एपिसोड के दौरान बातचीत की है। इन्हें सम्मानित भी किया गया। बूथों के अलावा प्रदेश में चिह्नित किए गए 25 हजार स्थानों पर भी ऐसे ही कार्यक्रम आयोजित किए गए। प्रदेश के प्रत्येक जिले में अलग- अलग विशेष कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं।मुख्यमंत्री भोपाल में और प्रदेश अध्यक्ष उज्जैन में कार्यक्रम में शाम‍िल हुए। क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने ग्वालियर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह भोपाल में गोविंदपुरा विधानसभा के बूथ क्रमांक तीन पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर उज्जैन ग्रामीण एवं प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा उज्जैन के भेरूगढ़ वार्ड के वीर सावरकर सामुदायिक भवन में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित रहे। राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय इंदौर, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद श्रीधाम (गोटेगांव) में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित रहे। केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते मंडला के बिछिया, वीरेंद्र कुमार खटिक छतरपुर, ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली के कालका, प्रहलाद पटेल दमोह में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment