....

PM मोदी के 'मन की बात' के 100वें एपिसोड को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में BJP, कई कार्यक्रमों का करेगी आयोजन


Bhopal, भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ‘मन की बात’(Mann Ki Baat) के 100वें एपिसोड को ऐतिहासिक बनाने के लिए खास तैयारी की है. 100वें एपिसोड का लाइव प्रसारण देशभर में 4 लाख सेंटरों में होगा. भाजपा के सभी सांसद, विधायक, चुने गए जन-प्रतिनिधि तथा पार्टी के सभी पदाधिकारी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. देश भर के विभिन्न सामजिक संगठन, सिविल सोसायटी एवं अन्य संस्थाएं भी ‘मन की बात’ के इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर भाग लेंगे. यहां तक कि विश्व भर में प्रवासी भारतीय भी प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ के इस 100वें एपिसोड को सुनेंगे.



हर विधानसभा में बड़े स्तर पर आयोजन


हर विधानसभा में लगभग 100 से अधिक स्थानों पर इसे बड़े स्तर पर आयोजित किया जाएगा जिसमें स्थानीय सांसद, विधायक एवं चुने गए जन-प्रतिनिधि तथा पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं पार्टी कार्यकर्ता कार्यक्रम के संयोजन की व्यवस्था में शामिल होंगे. इसके साथ ही, सिविल सोसायटी, देश भर के विभिन्न सामजिक संगठन एवं अन्य संस्थाएं भी इसमें बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए आगे आ रही हैं. यही नहीं, विश्व भर में प्रवासी भारतीय भी इसमें अपनी सहभागिता सुनिश्चित कर रहे हैं.


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह सहित पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता देश के विभिन्न स्थानों पर ‘मन की बात’कार्यक्रम में शामिल होगें.


‘मन की बात’कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों एवं चुने हुए जन-प्रतिनिधियों को जिम्मेदारियां दी गई हैं. प्रदेश पदाधिकारियों को एक-एक जिले की जिम्मेदारी दी गई है. सभी सांसद, विधायक एवं जन-प्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जुटे हुए हैं. आकाशवाणी द्वारा प्रसारित किए जाने वाले इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता से सीधा संवाद करते हैं.


30 अप्रैल, 2023 को प्रसारित होने जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड को ऐतिहासिक बनाने और इसे व्यापक स्वरूप देने के लिए भाजपा की तैयारियों को लेकर एक विस्तृत कार्यक्रम जारी करते हुए बताया कि देशभर में बूथ स्तर पर लगभग 4 लाख सेंटरों में इसके प्रसारण की अभूतपूर्व व्यवस्था की जा रही है.


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment