....

खुला राज: राजस्थान रॉयल्स को इस वजह से टीम को लगातार मिल रही जीत




आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम फिलहाल प्वॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर चल रही है. राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में अभी तक 5 मुकाबलों में से 4 में जीत दर्ज की है, वहीं एक मैच में ही हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने अपनी टीम के शानदार खेल पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि किस वजह से उनकी टीम को लगातार जीत मिल रही है. 


ट्रेंट बोल्ट ने खोल दिया बड़ा राज


राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा है कि बल्लेबाजी यूनिट की भूख ने टीम को आईपीएल मैच में मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस पर रोमांचक जीत दिलाई. गुजरात के नए गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के सामने आरआर एक समय चार विकेट पर 55 रन पर संघर्ष कर रहा था. हालांकि, कप्तान संजू सैमसन (60) के शानदार प्रदर्शन और शिमरोन हेटमायर (56) की अंतिम पलों में तूफानी बल्लेबाजी ने रॉयल्स को रविवार को टाइटंस पर तीन विकेट से जीत दर्ज करने में मदद की.


प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात


ट्रेंट बोल्ट ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'हमारे पास कुछ बहुत प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं और मुझे लगता है कि पॉजिटिव चीज यह है कि अलग-अलग समय पर खिलाड़ियों ने अपना भरपूर योगदान दिया है और हमें मैच जीतने में मदद की है. जोस बटलर एक बड़े खिलाड़ी हैं. वो भले ही कुछ रन बनाने से चूक गए, लेकिन बाकी बल्लेबाजों की भूख ने हमें फिनिशिंग लाइन पार करने में मदद की.'


यह पूछे जाने पर कि जीत का श्रेय किसे दिया जाए, बल्लेबाजों को या गेंदबाजों को, ट्रेंट बोल्ट ने कहा, 'खेल में एक निश्चित क्षण को इंगित करना कठिन है लेकिन यह टी20 क्रिकेट की प्रकृति है. आप कभी भी खेल से बाहर नहीं होते हैं और केवल यह विश्वास रखते हैं कि आप कहीं से भी जीत सकते हैं. 12 ओवर की स्पिन गेंदबाजी में मुझे लगा कि उन्होंने बहुत अच्छा खेला और हर ओवर मायने रखता है लेकिन सैंडी (संदीप शर्मा) ने उस पारी में अच्छा खेल दिखाया. 177 का स्कोर अच्छी विकेट पर ठीक था.' अब रॉयल्स का अगला मुकाबला 19 अप्रैल को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा.


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment