....

गुजरात टाइटंस का नहीं है कोई जवाब, आंकड़े खुद दे रहे गवाही


दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस का बहुत लंबा इतिहास नहीं है. गुजरात टाइटंस की टीम साल 2022 में पहली बार आईपीएल में शामिल हुई. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली इस टीम ने पहले ही साल धुआंधार प्रदर्शन करते हुए खिताब जीतकर इतिहासरच दिया. गुजरात की टीम बीते साल की तरह आईपीएल 2023 में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. हार्दिक की टीम आईपीएल 2023 मेंअब तक चार में से तीन मैच जीत चुकी है. गुजरात टाइटंस का आईपीएल में लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल करने का रिकॉर्ड काफी दमदार है. आइए आपको बताते हैं कि गुजरात टाइटंस ने आईपीएल के अपने सफर में रन चेज करते हुए कितने मैच जीते हैं. 




गुजरात का दमदार रिकॉर्ड




आईपीएल में गुजरात टाइटंस के आंकड़ों की बात की जाए तो उसने अब तक लीग में ओवर ऑल 20 मैच खेले हैं. इन 20 मैचों में से 

16 मैच बीते साल खेले थे. जबकि आईपीएल 2023 में टीम अब तक 4 मैच खेल चुकी है. इस दौरान गुजरात टाइटंस ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 11 में से 10 मैच जीते हैं. बीते साल मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुजरात की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए अपना पहला और आखिरी मैच हारी थी. टीम के इस रिकॉर्ड से पता चलता है कि पिछले दो साल में रन चेज करते हुए किसी टीम ने इतने मैच नहीं जीते. 




नंबर-3 पर गुजरात 

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की पॉइट्स टेबल पर नजर डाली जाए तो गुजरात टाइटंस की टीम पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. गुजरात ने आईपीएल 2023 में 4 मैच खेले हैं जिनमें तीन जीते और एक हारा है. 6 अंक के साथ हार्दिक पंड्या की टीम तीसरे नंबर पर है. गुजरात ने आईपीएल 2023 में जीत के साथ शुरुआत की थी. 31 मार्च को खेले गए सीजन के ओपनर मैच में उसने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया. इसके बाद अगले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से रौंदा. जबकि कोलकाता नाइट 

राइडर्स के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा. वहीं चौथे मैच में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से शिकस्त दी. 


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment